Move to Jagran APP

Today In Meerut: एथलेटिक चैपिंयनशिप, रक्तदान शिविर और जानिए शहर में आज के कार्यक्रम

Today In Meerut युवाओं को स्वामी विवेकानंद के आदर्शों व उनके विराट व्यक्तित्व से रूबरू कराने के लिए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में ललित कला विभाग के द्वारा स्वामी विवेकानंद पर सोमवार को चित्र प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 06:09 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 06:09 AM (IST)
Today In Meerut: एथलेटिक चैपिंयनशिप, रक्तदान शिविर और जानिए शहर में आज के कार्यक्रम
प्रकाश पर्व को लेकर गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा थापर नगर में 1.30 बजे पत्रकार वार्ता।

मेरठ, जेएनएन। Today In Meeru 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस पर युवाओं को स्वामी विवेकानंद के आदर्शों व उनके विराट व्यक्तित्व से रूबरू कराने के लिए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में ललित कला विभाग के द्वारा स्वामी विवेकानंद पर सोमवार को चित्र प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। शिक्षा के दूसरे कार्यक्रमों में कनोहर लाल पीजी कालेज में शिक्षिकाओं के लिए सुबह 11.30 बजे डिजिटल वर्कशाप का आयोजन होगा। वहीं कैलाश प्रकाश स्टेडियम में एथलेटिक चैंपियनशिप का सुबह दस बजे से आयोजन होगा। जिसमें पांच आयु वर्ग के लिए इवेंंट होंगे। अलग-अलग दूरियों की दौड़ के अलावा उंची कूद त्रिकूद के इवेंट होंगे।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर की डकैती का मुद्दा उठेगा

सोमवार को अखिल भारतीय स्वर्णकार संघ शास्त्रीनगर में सर्राफ तेजपाल सिंह के यहां पड़ी डकैती की घटना के शीघ्र अनावरण के लिए आइजी को ज्ञापन देगा। साथ ही आइजी से मिलकर बदमाशों की गिरफ्तारी व माल बरामदगी व स्वर्णकारों को प्राथमिकता के आधार पर शस्त्र लाइसेंस दिलाए जाने की मांगों को रखेंगे।

जैन मिलन महावीर द्वारा रक्तदान शिविर

जैन मिलन महावीर मेरठ का रक्तदान शिविर रोजेट फार्म मवाना रोड इंचौली पर सुबह 11 बजे रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें विभिन्न क्षेत्र से जुड़े लोग रक्तदान कर महादानी बनेंगे। उधर इनर व्हील मेरठ स्टार की चेयरमैन विजिट सदर मेरठ कैंट में दोपहर 4.30 बजे होगी।

हिंदू महासभा राष्ट्रीय अध्यक्ष को आज देगी श्रद्धांजलि

सोमवार को धर्म-कर्म के कार्यक्रमों को लेकर शहर में अधिक हलचल नहीं रहेगी। शारदा रोड स्थित अखिल भारत ङ्क्षहदू महासभा के कार्यालय पर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र प्रकाश कौशिक की निधन को लेकर श्रद्धांजलि सभा सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी। महासभा के पदाधिकारी उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना करेंगे। वहीं गुरु गोविंद सिंह का प्रकाश पर्व को लेकर गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा थापर नगर में 1.30 बजे पत्रकार वार्ता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.