मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मेरठ-नानू रोड व आक्सफोर्ड स्कूल के सामने मंगलवार रात दो सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी लाया गया। इस दौरान चिकित्सक ने एक को मेरठ रेफर कर दिया।

नानू निवासी सोनिया ने बताया कि उसके पिता सत्यपाल राजमिस्त्री हैं। मंगलवार रात वे अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे। जब वह मढियाई गांव के पास मेरठ-नानू रोड पर पहुंचे। आरोप है कि इसी दौरान कार सवार युवक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। सूचना पर स्वजन पहुंचे औैर घायल को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां, चिकित्सकों ने घायल को मेरठ रेफर कर दिया। वहीं, मोहल्ला काहरान निवासी मीनू अपनी बेटी मीनाक्षी के साथ भाई नवीन अग्रवाल की बाइक पर सवार होकर नाहली श्रीबाला जी मंदिर से आ घर आ रहे थे। इस दौरान बाइक मीनू का भाई नवीन चला रहा था। जब वह आक्सफोर्ड स्कूल के पास पहुंचे तो आरोप है कि सामने से बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें नवीन व मीनाक्षी घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

रंगदारी मांगने का आरोप : मवाना मोहल्ला खैरातअली निवासी युवक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर सपा नेता समेत आठ लोगों पर मकान पर कब्जे का प्रयास करने व पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

उक्त मोहल्ला निवासी शाहनवाज पुत्र सिराजुद्दीन ने भेजे पत्र में कहा है कि उनके बच्चे मुंबई में रहकर मजदूरी करते हैं तथा वह व उसकी पत्नी मवाना ही रहते हैं। नगर निवासी सपा नेता की नजर उनके मकान पर है। मंगलवार को सपा नेता समेत आठ लोग आए और घर में घुसकर पांच लाख की रंगदारी मांग और विरोध करने पर मारपीट की। शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गये। पत्र में मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

Edited By: Jagran