सहारनपुर, जेएनएन। नवागत एसएसपी आकाश तोमर ने जिले की कमान संभालते ही यह कहा था कि जिले के नशा तस्करों की कमर तोड़ी जाएगी। अब उन्होंने जनता से किया गया यह वादा पूरा किया है। मंडी कोतवाली क्षेत्र के स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर इनसे सवा करोड़ की स्मैक बरामद की गई है। मंडी थाना क्षेत्र नशा तस्करों का गढ़ बना हुआ है। यहां पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से नशे का कारोबार लंबे समय से चल रहा था।

यह है मामला

मंडी कोतवाली में प्रेसवार्ता के दौरान सीओ प्रथम एसीपी प्रीति यादव ने बताया कि मंडी पुलिस सकलापुरी रोड पर चेकिंग कर रही थी। उसी समय एक कार आई। जिसके अंदर पांच लोग सवार थे। दो लोग कार से उतरकर फरार हो गए। जबकि तीन लोगों को पकड़ लिया। जिन्होंने पूछताछ में अपने नाम शिवम खुराना पुत्र मदनलाल निवासी अंबाला रोड मिल कालोनी थाना कुतुबशेर, अमर राणा पुत्र रमेश राणा निवासी गांव सलावा थाना सरधना मेरठ, हाल पता खलासी लाइन सदर बाजार, शुभम सेट्टी पुत्र बलदेव राज सेट्टी निवासी चक्की वाली गली थाना कुतुबशेर बताए। आरोपितों के पास से 58 हजार 500 रुपये नकद बरामद हुए। वहीं, 1150 ग्राम स्मैक, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में सवा करोड़ रुपये हैं। 13 मोबाइल, दो इलेक्ट्रोनिक कांटे, तीन तमंचे और एक कार बरामद हुई है। आरोपितों ने बताया कि वह हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई करते थे।मंडी में अभी और कई तस्करों का चल रहा धंधादैनिक जागरण ने सोमवार के अंक में ही खबर प्रकाशित कर अवगत कराया था कि मंडी क्षेत्र में नशा तस्कर अपना धंधा चला रहे हैं। सोमवार को यह राजफाश किया गया। अभी कई और तस्करों पर कार्रवाई होना बाकी है।

इन्‍होंने बताया...

नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। यदि कोई पुलिसकर्मी की मिलीभगत मिली तो उसके खिलाफ भी निलबंन की कार्रवाई करने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-आकाश तोमर, एसएसपी

 

Edited By: Taruna Tayal