सहारनपुर, जागरण संवाददाता। नानौता में भारी मात्रा में नशीली गोलियों व हरियाणा मार्का शराब के साथ पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार को थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा गंगोह रोड तीतरों मोड़ से गांव टिकरोल निवासी निर्मल पुत्र कंवरपाल तथा गांव माधोपुर निवासी अमजद अली पुत्र जमाल अली को अरुणाचल प्रदेश मार्का की 137 पव्वे व्हिस्की क्रेजी रोमियो व हरियाणा मार्का की 36 बोतल क्रेजी रोमियो की शराब के साथ उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह इसे बेचने को किसी ग्राहक की तलाश में थे। बताया जाता है कि पुलिस टीम को देखकर ये भागने लगे थे। मित्रगढ़ रोड से थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी के नेतृत्व में एसआई राजीव कुमार रहीसुद्दीन व राहुल शर्मा आदि पुलिसकर्मियों द्वारा गांव बाबूपुरा निवासी तनवीर अहमद पुत्र ताहिर हसन को 1200 एल्प्राजोलम नशीली दवा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है। बताया जाता कि पकड़ी गई यह शराब चुनाव के मद्देनजर लाकर बेचे जाने की योजना थी।

14 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई

सहारनपुर। सीओ अरविंद सिंह पुंडीर ने विधानसभा चुनाव को लेकर रामपुर मनिहारान क्षेत्र की शांति व्यवस्था व चुनाव संबंधी तैयारी की जानकारी ली। मंगलवार को सीओ ने कोतवाली पहुंचकर क्षेत्र की शांति व्यवस्था व चुनाव को लेकर की गई तैयारियों की जानकारी ली। सीओ ने कहा कि असामाजिक और आपराधिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाए यदि कोई भी शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करें। गलत कार्यों में लिप्त पाया जाए या चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास करे तो उसे कड़ा सबक सिखाया जाए। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के लगभग तीन हजार लोगों को 107/16 व 150 को 117 में पाबंद किया गया है। साथ ही 14 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है।

 

Edited By: Parveen Vashishta