Move to Jagran APP

छात्रा को अगवा करने व धर्म परिवर्तन की धमकी देने वाला गिरफ्तार Saharanpur News

सहारनपुर क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को अगवा करने और धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी अभी फरार है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 11:53 PM (IST)
छात्रा को अगवा करने व धर्म परिवर्तन की धमकी देने वाला गिरफ्तार Saharanpur News
छात्रा को अगवा करने व धर्म परिवर्तन की धमकी देने वाला गिरफ्तार Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को अगवा करने और धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी अभी फरार है। थाना पुलिस ने यह कार्रवाई तब की, जब आला अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया।

loksabha election banner

बताया गया है कि यह प्रकरण पिछले काफी दिनों से क्षेत्र में चल रहा था। पीडि़त पक्ष ने थाना पुलिस से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस ने जब आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं की तो छात्रा के पिता ने 20 जुलाई को एसडीएम दीप्ति देव यादव को शिकायती पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने ताजपुरा गांव के सैफ अली पुत्र सत्तार पर बेटी को अगवा करने व धर्म परिवर्तन करने के धमकी देने का आरोप लगाया था। पीडि़त का कहना था कि इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। एसडीएम ने इस प्रकरण को संवेदनशील मानते हुए तत्काल कोतवाली प्रभारी को आरोपित पर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मामला मीडिया और अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने बुधवार को मुकदमा दर्जकर मुख्य आरोपी सैफ अली उर्फ शेखू को गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि इस मुकदमे में नामजद एक अन्य आरोपित अनस अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.