मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल की फरीद नगर कालोनी निवासी ठेकेदार ने व्यापारी पर जानलेवा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा तहरीर दी है। कालोनी निवासी अहजाद पुत्र इरफान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शुगर मिल मवाना में ठेकेदारी करता है। 27 जनवरी को दोपहर उसके फोन पर गोल मार्केट में कन्फैशनरी की दुकान करने वाले गांव गणेशपुर निवासी व्यापारी ने गाली-गलौज की और विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। बाद में शुगर मिल में जाते समय जानलेवा हमला कर दिया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हादसे में युवक घायल

मवाना : गुड़मंडी में शुक्रवार को शाम पर साइकिल सवार युवक कार की चपेट में आने से घायल हो गया। घायल को प्राइवेट चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। वहीं आरोपित चालक कार समेत फरार हो गया।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी देवेंद्र शुक्रवार को अपराह्न साइकिल से बाजार सामान लेने जा रहा था। जब वह गुड़मंडी में पहुंचा तो वह कार की चपेट में आने से घायल हो गया। घटना के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। घायल का चिकित्सक के यहां उपचार कराया गया, जहां उसकी स्थिति सामान्य बनी हुई थी। उक्त संबंध में समाचार लिखे जाने तक पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- - - - - - - -

Edited By: Jagran