Move to Jagran APP

धमकी प्रकरण: गायिका फरमानी नाज और पति की कराई जाएगी काउंसिलिंग Muzaffarnagar News

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी की रहने वाली यू-ट़्यूब की गायिका फरमानी नाज ने शनिवार को तहरीर देकर अपने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। थानाध्यक्ष को फरमानी ने घटनाक्रम से अवगत कराते हुए सुरक्षा की लगाई थी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 09:55 PM (IST)
धमकी प्रकरण: गायिका फरमानी नाज और पति की कराई जाएगी काउंसिलिंग Muzaffarnagar News
गायिका फरमानी नाज को धमकी देने के प्रकरण में पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गायिका फरमानी नाज को धमकी देने के प्रकरण में पुलिस कार्रवाई में जुटी है। रतनपुरी थानाध्यक्ष ने महिला रिपोर्टिंग पुलिस चौकी को पत्र भेजा है। महिला पुलिस चौकी पर फरमानी व उनके पति की काउंसिलिंग कराई जाएगी। इसके लिए दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा। हालांकि कानूनी प्रक्रिया के तहत पहला प्रयास दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का होगा।

loksabha election banner

यह है मामला 

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी की रहने वाली यू-ट़्यूब की गायिका फरमानी नाज ने शनिवार को तहरीर देकर अपने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे।  थानाध्यक्ष को फरमानी ने घटनाक्रम से अवगत कराते हुए सुरक्षा की लगाई थी। रतनपुरी थानाध्यक्ष ने खतौली महिला पुलिस चौकी को पत्र भेजकर मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। मुकदमा दर्ज करने से पहले फरमानी नाज व उनके पति इमरान की काउंसिलिंग कराई जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक पति-पत्नी के विवाद में पहले समझौते का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए उनकी महिला पुलिस चौकी पर काउंसिलिंग होगी।

इन्‍‍‍‍‍‍‍होंने कहा 

फरमानी नाज के प्रकरण में रतनपुरी थानाध्यक्ष ने फोन पर जानकारी दी थी। फरमानी नाज अभी तक पुलिस चौकी पर नहीं आई है। दोनों पक्षों के बीच समझौता की पहल की जाएगी। पटाक्षेप नहीं होने पर लड़की पक्ष की तरह से मुकदमा कायम कराया जाएगा।

-सुमन शर्मा, उप निरीक्षक, महिला रिपोर्टिंग चौकी खतौली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.