Move to Jagran APP

मेरठ के शास्त्रीनगर में नाइट कफ्र्यू के दौरान चोरों ने तोड़ा एटीएम, कैश लूट ना सके तो किया ये काम

मेरठ में शनिवार को नाइट कफ्र्यू में बदमाशों ने शास्त्रीनगर आरटीओ कार्यालय के पास कैनरा बैंक की एटीएम से कैश लूटने का प्रयास किया। एटीएम से लाखों की नकदी लूटने में नाकाम रहे। रविवार लाकडाउन होने के कारण वारदात का पता सोमवार को लगा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:54 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:41 PM (IST)
मेरठ के शास्त्रीनगर में नाइट कफ्र्यू के दौरान चोरों ने तोड़ा एटीएम, कैश लूट ना सके तो किया ये काम
मेरठ में एटीएम तोड़ सामान चोरी कर ले गए बदमाश।

मेरठ, जेएनएन। शनिवार को नाइट कफ्र्यू में बदमाशों ने शास्त्रीनगर आरटीओ कार्यालय के पास कैनरा बैंक की एटीएम से कैश लूटने का प्रयास किया। नाकाम होने पर बदमाश मशीन को क्षतिग्रस्त कर उसके अंदर से दो बैट्री और अन्य सामान चोरी कर ले गए। रविवार लाकडाउन होने के कारण वारदात का पता सोमवार को लगा। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। आसपास लगे सीसीटीवी देखकर पुलिस बदमाशों की जानकारी जुटाने में लगी है।

prime article banner

नौचंदी थाना अंतर्गत आरटीओ कार्यालय के पास कैनरा और आइसीआइसीआइ बैंक का एटीएम है। एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक शनिवार नाइट कफ्र्यू था। उसी समय बदमाशों ने कैनरा बैंक का एटीएम तोड़ दिया। मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त करने के बाद भी बदमाश नकदी नहीं निकाल पाए। बदमाश एटीएम की दो बैट्री और अन्य उपकरण चोरी कर ले गए। सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी बदमाश ले गए। सोमवार को मऊखास निवासी सफाइकर्मी सोनू ने एटीएम टूटा देखकर आसपास के लोगों को जानकारी दी। पड़ोसी राजीव गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी।

सड़क पर खड़ी बसों में छिप जाती है मशीन

आरटीओ रोड पर एटीएम के सामने निजी बसें खड़ी रहती हैं, जिसके कारण मशीन छिप जाती है। यही कारण है कि बदमाशों को एटीएम तोडऩे के लिए पूरी रात का समय मिला। इस वारदात ने रात में पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

बैंक अफसर और कंपनी के कर्मचारी नहीं पहुंचे

सोमवार को एटीएम टूटने की जानकारी मिलने के बाद भी कैनरा बैंक के अफसर और मशीन में नकदी डालने वाली कंपनी के कर्मचारी घटना स्थल पर नहीं पहुंचे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बैंक के अफसरों और कंपनी के कर्मचारियों से लगातार संपर्क किया। उसके बाद भी कोई तहरीर देने तक नहीं पहुंचा, जिसके चलते पड़ोसी राजीव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

छह घंटे एटीएम केबिन में रहे बदमाश

मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त करने के बाद भी बदमाश कैश ले जाने में नाकाम रहे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि बदमाश करीब दस बजे एटीएम के केबिन में घुसे थे और सुबह चार बजे निकले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.