मेरठ,जेएनएन। लंबे इंतजार के बाद सोमवार को शहर के सभी रेस्तरां, होटल और शापिंग माल खुल गए। इसे लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह देखने को मिला। शापिंग माल में जहां लोगों ने आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी की तो वहीं मनपसंद रेस्तरां में परिवार और दोस्तों के संग जाकर लंच और डिनर का आनंद लिया। स्वाद के शौकीनों के लिए रेस्तरां के मेन्यू में खासे बदलाव किए गए और साफ सफाई और सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया।

दिल्ली रोड स्थित शाप्रिक्स माल के मैनेजर रोविश त्यागी का कहना है कि पहले दिन लगभग तीन हजार लोग माल आए। बिग बाजार के अलावा सिंगल स्टोर और इलेक्ट्रानिक शाप, फूड शाप खोल दी गई है। सिनेमा और गेमिंग जोन अभी बंद रहेंगे। वहीं, गढ़ रोड स्थित पीवीएस माल के मैनेजर सचिन कुमार ने बताया कि माल में सिनेमा को छोड़कर सभी शाप, शोरूम और गेमिंग जोन खोल दिए गए हैं। लगभग 45 दिन बाद रेस्तरां खुला और पहले दिन लंच से अधिक डिनर करने वालों की भीड़ रही। रेस्तरां के खाने के शौकीन लोग परिवार और दोस्तों के संग आए। रेस्तरां में कई बदलाव किए गए हैं, वहीं मेन्यू में कुछ नई डिश को शामिल किया गया है।

नवीन अरोड़ा, निदेशक, होटल हारमनी इन गढ़ रोड इस बार टेबल बुक करवाने का ट्रेंड बढ़ेगा। लोग रेस्तरां पहुंचने से पहले अपनी टेबल बुक करवा रहे हैं। पहले ही दिन सोमवार होने की वजह से लंच में कम ही लोग आए लेकिन लोगों ने परिवार के साथ डिनर का भरपूर लुत्फ उठाया।

- शेखर भल्ला, निदेशक, ब्रावुरा गोल्ड रिसोर्ट परतापुर बाइपास रेस्तरा की रौनक लंबे समय बाद लौटी है। लोगों ने भी इसे हाथों हाथ लिया है। डिनर में लोगों ने अपने मनपसंद खाने का लुत्फ उठाया। मेन्यू में कुछ बदलाव करते हुए देसी विदेशी डिश को शामिल किया गया है। इन्हें खूब सराहा गया।

- अंजनेय गर्ग, निदेशक, होटल क्रिस्टल पैलेस बाउंड्री रोड होटल में साफ-सफाई न होने की वजह से रेस्तरां नहीं खोला गया। उम्मीद है कि एक जुलाई से रेस्तरां खोल दिया जाएगा।

- राहुल चंद्रा, डायरेक्टर आफ सेल्स होटल कंट्री इन दिल्ली रोड।

Edited By: Jagran