Move to Jagran APP

सुपर लॉकडाउन में पुलिस चप्‍पे-चप्‍पे पर थी तैनात, फिर भी दो दुकानों में हो गई चोरी Meerut News

सोमवार देर रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखी 36 हजार रुपये की नगदी एक एलसीडी और आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी कर ली।

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2020 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 10:49 AM (IST)
सुपर लॉकडाउन में पुलिस चप्‍पे-चप्‍पे पर थी तैनात, फिर भी दो दुकानों में हो गई चोरी Meerut News
सुपर लॉकडाउन में पुलिस चप्‍पे-चप्‍पे पर थी तैनात, फिर भी दो दुकानों में हो गई चोरी Meerut News

मेरठ़, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सुपर लॉकडाउन में भी चोरी की वारदात हो रही हैं। सोमवार को शहर में सम्पूर्ण लॉकडाउन था। लेकिन उसके बावजूद भी चोरों ने सोमवार देर रात दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। दोनों दुकानों से चोर करीब लाखों का मॉल चोरी करके फरार हो गए। समर गार्डन निवासी शहजाद पुत्र रब्बानी की उसके घर के ही नीचे कॉस्मेटिक के सामान की दुकान है। सोमवार देर रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखी 36 हजार रुपये की नगदी, एक एलसीडी और आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी कर ली। सुबह के समय दुकान का ताला टूटा देखकर शहजाद के होश उड़ गए।

loksabha election banner

उधर, समर कॉलोनी निवासी खुशी मोहम्मद पुत्र इकबाल की खाद्य सामग्री की दुकान है। देर रात चोरों ने खुशी मोहम्मद की भी दुकान का ताला तोड़कर खाद्य सामग्री के साथ नकदी चोरी कर ली। क्षेत्र के व्यापारियों ने वारदातों पर नाराजगी जताते हुए पुलिस से जल्द राजफाश की मांग की है।

घर के सामने कूड़ा डालने पर बखेड़ा, पथराव में कई घायल

घर के सामने कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। काफी देर तक हंगामे की स्थिति रही। मारपीट और पथराव में कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, दूसरी ओर बाइक स्टंट करने से रोकने पर मारपीट हो गई। उधर, पेट्रोल कम देने पर युवक ने हंगामा कर दिया। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू ईदगाह कालोनी निवासी फइमुद्दीन और इरशाद पड़ोसी हैं। आरोप है कि इरशाद ने फइमुद्दीन के घर के सामने कूड़ा डाल दिया, जिसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि कुछ देर बाद इरशाद अपने 10-12 साथियों के साथ आया और फइमुद्दीन के घर पर हमला बोल दिया। घर में तोड़फोड़ कर दी। दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट शुरू हो गई। पथराव से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल फइमुद्दीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने फइमुद्दीन के बेटे आमिर और इरशाद को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी है।

बाइक स्टंट करने से रोकने पर मारपीट

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी अब्दुल सलाम गली में खड़े थे। तभी इमरान बाइक स्टंट कर रहा था, जिसे अब्दुल सलाम ने टोक दिया। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि कुछ देर बाद इमरान ने साथियों को बुला लिया, जिस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। लाठी-डंडे और पथराव से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अब्दुल सलाम, फरमान और जान मोहम्मद को पकड़ लिया। चौकी प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कम पेट्रोल देने पर हंगामा कोतवाली क्षेत्र के सोहराब गेट निवासी असलम मंगलवार को हापुड़ रोड स्थित एक पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए गया था। उसने कर्मचारी से बोतल में पेट्रोल देने के लिए कहा, जिस पर कर्मचारी ने मना कर दिया। इसके बाद असलम ने बाइक में सौ रुपये का पेट्रोल डलवा लिया। कम पेट्रोल डालने का आरोप लगा युवक ने हंगामा कर दिया। वह हापुड़ अड्डे पर पहुंचा और पुलिसकर्मियों से शिकायत की। उन्होंने 112 पर कॉल करने के लिए कहा। फोन पर पहुंचे पुलिसर्किमयों ने हंगामा करने पर जेल भेजने की बात कही। इस पर युवक पेट्रोल को वहीं फेंककर चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.