सहारनपुर, जागरण संवाददाता। थाना कुतुबशेर क्षेत्र की नकुड तिराहा चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बड़ी नहर के पास स्थित हनुमान मंदिर से चोरों ने हजारों रुपए की नकदी का दानपात्र और मंदिर में स्थापित पीतल और तांबे की मूर्तियां भी चोरी कर लीं। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं।

सोमवार सुबह लगभग 5:00 बजे मंदिर का सेवादार रोजाना की तरह मंदिर में पहुंचा। वहां उसने ताले टूटे देखे। साथ ही मंदिर का सामान भी अस्त-व्यस्त था। सेवादार ने इसकी सूचना मंदिर के पुजारी को दी। मंदिर के पुजारी ने चोरी हुए सामान का आकलन करके इसकी सूचना नकुड़ तिराहा चौकी सहित थाने को भी दी है। कुतुबशेर थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि आसपास रहने वाले कुछ युवकों पर चोरी का शक है। यह युवक नशेड़ी किस्म के है। दावा है कि जल्द ही चोरी का राजफाश कर दिया जाएगा।

पुलिस ने गैंगस्टर दबोचा 

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। बेहट कोतवाली पुलिस ने वांछित चल रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति बेहट में बस स्टैंड पर खड़ा है। बताए गए स्थान पर छापा मारा गया तो वहां से पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित चल रहा शोएब पुत्र जरीफ मोहल्ला सड़क पार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित को जेल भेज दिया है।

 

Edited By: Parveen Vashishta