Move to Jagran APP

युवतियों संग घूमने आए युवक को चप्पलों से पिटवाया, मुर्गा बनाया

संप्रदाय विशेष का युवक दो युवतियों को घुमाने गोल मार्केट आया था। युवक की हरकतें देखकर आसपास के लोगों को संदेह हुआ। वहां पहुंचे हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक से नाम पूछा तो वह संप्रदाय विशेष का निकला।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 03:33 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 03:33 AM (IST)
युवतियों संग घूमने आए युवक को चप्पलों से पिटवाया, मुर्गा बनाया
युवतियों संग घूमने आए युवक को चप्पलों से पिटवाया, मुर्गा बनाया

मेरठ, जेएनएन। संप्रदाय विशेष का युवक दो युवतियों को घुमाने गोल मार्केट आया था। युवक की हरकतें देखकर आसपास के लोगों को संदेह हुआ। वहां पहुंचे हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक से नाम पूछा तो वह संप्रदाय विशेष का निकला। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने युवतियों से पहले उसकी चप्पलों से पिटाई कराई और फिर पार्क में बने चबूतरे पर मुर्गा बनाकर पिटाई की। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस युवक व दोनों युवतियों को थाने ले गई।

prime article banner

हिदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया कि शुक्रवार दोपहर उनके कार्यकर्ता गोल मार्केट स्थित पार्क में घूम रहे थे। संप्रदाय विशेष का एक युवक जबरन दो युवतियों को सिगरेट पिलाने का प्रयास कर रहा था। उसकी हरकतें देखकर आसपास के लोगों ने विरोध जताया, लेकिन उसने अपनी हरकतें बंद नहीं की। संदेह होने पर कार्यकर्ताओं ने उसका नाम पूछा तो युवक व युवतियां अलग-अलग संप्रदाय की निकलीं। इससे आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह क्षेत्र में स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ता था। इसी दौरान उसकी युवतियों से दोस्ती हो गई। वह उन्हें पार्क में घुमाने लाया था। गलत हरकतें करने का आरोप झूठा है।

चौकी का किया घेराव

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने आरोपित पर कार्रवाई के लिए गोल मार्केट चौकी का घेराव किया। उनका आरोप था कि चौकी इंचार्ज भुवनेश कुमार आरोपित पर कार्रवाई करने के बजाय उसके पक्ष में ही बात कर रहे थे। जानकारी मिलने पर दोनों युवतियों के स्वजन भी पहुंच गए। उन्होंने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों युवतियों को स्वजन को सौंप दिया।

नलकूपों का सामान चोरी

गंगानगर : सलारपुर गांव के जंगल में चोरों ने एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार नलकूप की मोटर चोरी की। सलारपुर निवासी प्रदीप सिवाच ने बताया कि चोर दिन के उजाले में ही नलकूप के ताले तोड़कर चोरी कर रहे हैं। बीते एक सप्ताह में शुक्रवार को यह दूसरी बार घटना हुई। सलारपुर के जंगल में एक साथ दस नलकूपों के स्टार्टर व केबल तार सामान चोरी कर लिया गया। किसानों ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.