Move to Jagran APP

मेरठ में निकाह का दबाव बनाया तो महिला को फावड़े से काटकर मार डाला, फिर उसकी बच्ची को लेकर घूमने लगा

Meerut Crime News मेरठ में आरोपित के सिर पर खून सवार था। पुलिस ने बतााय कि उसने फावड़े से एक के बाद एक कई वार किए। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वह उससे निकाह करना चाहती थी। इसके बदले में उसे खौफनाक मौत मिली।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 12:20 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 12:20 AM (IST)
मेरठ में निकाह का दबाव बनाया तो महिला को फावड़े से काटकर मार डाला, फिर उसकी बच्ची को लेकर घूमने लगा
मेरठ में महिला की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

मेरठ, जागरण संवाददाता। निकाह का दबाव बनाने पर एक युवक ने महिला की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। कई घंटे तक शव के पास बैठा रहा। आरोपित को उसके जीजा ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या के बाद वहां जुटी भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ी।

loksabha election banner

यह है मामला 

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की जाकिर कालोनी निवासी नईम का अविवाहित साला खालिद टाइल्स लगाने का काम करता है। नईम ने बताया कि आजाद कालोनी लिसाड़ी गांव के पास में उसने नया मकान बनवाया है। तीन दिन पहले खालिद को पत्थर लगाने के लिए बुलाया था। वह मकान की चाबी लेकर चला गया। रविवार रात दो साल की बच्ची को लेकर वह चाबी लौटाने आया था। बच्ची को साथ देखकर उन्हें शक हुआ। बच्ची के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बच्ची की मां को उसने मार दिया है। यह सुनकर नईम के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने खालिद को कमरे में बंद कर पुलिस को फोन कर दिया। 

शव के पास मिला फावड़ा 

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह राठौर आरोपित को घटनास्थल पर लेकर गए, जहां खून से लथपथ महिला का शव और पास में ही फावड़ा पड़ा था। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आरोपित खालिद महिला रुखसार के पति का ममेरा भाई है। कुछ दिन पहले वह पति को छोड़कर दो साल की बच्ची के साथ खालिद के साथ रहने आ गई थी। वह खालिद पर निकाह करने का दबाव बना रही थी। इसी वजह से खालिद ने उसकी हत्या कर दी। आरोपित को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चार घंटे तक शव के पास ही रहा खालिद

मेरठ, जागरण संवाददाता। आरोपित खालिद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि दोपहर दो से तीन बजे के बीच में वारदात को अंजाम दे दिया था। इसके बाद वह शव के पास ही बैठा रहा। रात होने पर वह बच्ची को लेकर चुपचाप निकल गया था। बाहर से घर का ताला भी लगा दिया था। इसके बाद वह जीजा के पास पहुंचा और चाबी दे रहा था। पूछताछ के दौरान उसके चेहरे पर पछतावा नहीं दिखाई दे रहा था। 

बच गई बच्ची, कुछ भी हो सकता था

कहते हैं मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। मां की हत्या करने के बाद आरोपित बच्ची की भी जान ले सकता था, लेकिन उसे कुछ नहीं किया। रात को जब वह घर से निकला तो बच्ची को गोद में लेकर गया था। आरोपित के जीजा को बच्ची देखकर ही शक हुआ था। जानकारी की तो वह घबरा गया। इसके बाद उसे पकड़ा तो घटना के बारे में बता दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.