Move to Jagran APP

खेत पर गया ग्रामीण गंगनहर में गिरा, मौत

पूठी गांव स्थित मध्य गंग नहर में मंगलवार सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति की गिरने से मौत हो ग

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 10:15 AM (IST)
खेत पर गया ग्रामीण गंगनहर में गिरा, मौत
खेत पर गया ग्रामीण गंगनहर में गिरा, मौत

मेरठ,जेएनएन। पूठी गांव स्थित मध्य गंग नहर में मंगलवार सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति की गिरने से मौत हो गयी। तीन घंटे के मशक्कत के बाद गोताखोरों ने शव बरामद किया। जबकि स्वजन ने बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

गांव पूठी निवासी 50 वर्षीय सतीश सैनी पुत्र रामचंद्र सैनी अपने परिवार के साथ मंगलवार सुबह अपने खेतों पर गया था कुछ देर बाद वह नहर में गिर गया परिजनों की चीख पुकार सुनकर थोड़ी ही देर में सैकड़ों लोग एकत्र हो गये तीन घंटे की खोजबीन के बाद गांव के युवाओं एवं खादर से आये गोताखोरों ने आसिफाबाद रोड झाल के पुल के पास शव को बरामद किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा किया परंतु परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के अंतिम संस्कार कर दिया। मौके पर राजस्व निरीक्षक सुशील शर्मा ने भी पहुंचकर स्वजन से मामले की जानकारी ली। मृतक सतीश के तीन पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं पत्नी सावित्री का बुरा हाल है। मृतक के पुत्र अंकित ने बताया कि उसके पिता शौच के लिये गये थे कि पैर फिसलने से वे नहर में गिर गये थे। भाजपा नेता ललित त्यागी, चंद्रबोस सैनी आदि ने प्रशासन से मृतक के स्वजन को आíथक मदद की मांग की। ग्रामीणों के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व मृतक के पिता रामचंद्र की भी इसी तरह इसी स्थान पर नहर मे गिरकर मौत हो गयी थी। ग्रामीणों में घटना को लेकर चर्चा है।

मध्य गंग नहर में युवक डूबा, सुराग नहीं : रामराज के मोहल्ला मायानगर निवासी युवक मंगलवार दोपहर समीप ही मध्य गंग नहर में नहाते समय युवक डूब गया। 48 वर्षीय जयपाल के कपड़े नहर किनारे पड़े मिले। सूचना पर स्वजन व पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोर लगाकर उसकी तलाश करायी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। इंस्पेक्टर बहसूमा मुकेश चौधरी ने बताया कि बुधवार सुबह पुन: खोजबीन करायी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.