Move to Jagran APP

शिक्षक ने साथियों संग मिलकर छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज Meerut News

मेरठ में एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। शिक्षक ने अन्‍य युवकों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 01:40 PM (IST)
शिक्षक ने साथियों संग मिलकर छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज Meerut News
शिक्षक ने साथियों संग मिलकर छात्रा से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज Meerut News
मेरठ, जेएनएन। गुरु होने की सारी गरिमा को ताक पर रखते हुए एक शिक्षक ने गुरु शिष्‍य के रिश्‍तों को कलंकित करते हुए एक छात्रा के साथ दुष्‍कर्म किया, इतना ही नहीं कक्षा में फेल करने की धमकी देकर गांव के ही चार अन्‍य युवकों से भी दुष्‍कर्म करवाया। उसके बाद ब्लैकमेल कर छात्र से लगातार दो माह तक दुष्कर्म करते रहे। आरोपितों से परेशान पीड़िता ने मां को पूरे मामले की जानकारी दी। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
आरोपितों के डर से सहमी हुई थी छात्रा
रोहटा क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल के शिक्षक से ही अपने घर पर टयूशन लेना शुरू कर दिया। एक दिन छात्रा घर पर अकेली थी। इस दौरान शिक्षक ने फेल करने और बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित ने छात्रा से दुष्कर्म किया। उसके बाद ब्लैकमेल कर गांव के चार युवकों से सामूहिक दुष्कर्म कराया। आरोपितों के डर से पिछले काफी समय से पीड़िता सहमी हुई थी।
एसओ बोले, जल्‍द पकड़े जाएंगे आरोपित
सोमवार को छात्रा ने आपबीती अपनी मां को सुनाई। तब परिवार के लोगों ने पांच आरोपितों को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी शिक्षक कपिल पुत्र सुदेशपाल, सुमित पुत्र रामपाल, रवि पुत्र अमरीश, निखिल पुत्र कालूराम, रवि पुत्र किशोरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में एसओ धनवीर सिंह का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही पकड़ लिया जाएग। उधर पीड़िता के परिजनों ने न्याय न मिलने पर अधिकारियों से मिलने की बात कही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.