Move to Jagran APP

मेरठ में परेड के दौरान सिपाही की तनी मूंछ देख एसएसपी हुए खुश, दिया एक हजार रुपये का इनाम

मेरठ में शुक्रवार को परेड के दौरान एक सिपाही की तनी मूछों पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी की नजर पड़ गई। सिपाही की वर्दी का टर्न आउट और तनी मूछों की कप्‍तान ने प्रशंसा करते हुए सम्मानित किया। सिपाही का एक हजार रुपये का इनाम भी दिया गया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 12:32 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 12:39 PM (IST)
मेरठ में परेड के दौरान सिपाही की तनी मूंछ देख एसएसपी हुए खुश, दिया एक हजार रुपये का इनाम
मेरठ में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सिपाही का किया उत्‍साहवर्धन।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Constables mustache मेरठ में ड्यूटी के दौरान खुद को फिट रखना और वर्दी का टर्न आउट उच्च कोटि का रखने के लिए पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। यदि अधिकारी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के कंधे पर हाथ रखकर उत्साहवर्धन करें तो उनका और मनोबल बढ़ जाता है। ऐसे ही परेड के दौरान एक सिपाही की तनी मूछों पर एसएसपी की नजर पड़ गई। सिपाही की वर्दी का टर्न आउट और तनी मूछों की एसएसपी ने प्रशंसा करते हुए सम्मानित किया।

loksabha election banner

तनी मूछों की प्रशंसा

शुक्रवार सुबह एसएसपी प्रभाकर चौधरी पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड का निरीक्षण कर रहे थे। जिसमें लिसाड़ी गेट, टीपी नगर, रेलवे रोड, मेडिकल, पल्लवपुरम, जानी, भावनपुर, बहसूमा थाने के जवानों के साथ कार्यालय में नियुक्त स्टाफ व अपराध शाखा से जवान परेड कर रहे थे। तभी एसएसपी की नजर पल्लवपुरम थाने के सिपाही आकाश की तनी मूंछों पर गई। उन्होंने सिपाही की वर्दी का टर्न आउट उच्च कोटि व तनी मूछों की प्रशंसा करते हुए एक हजार की नगदी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान एएसपी कैंट सूरज राय और एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.