Move to Jagran APP

यूं रची परिवार को जलाने की पटकथा

खरखौदा के जाहिदपुर में बुटीक संचालिका के परिवार पर पेट्रोल डाल आग लगाने वाली वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर पड़ोसी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 08:00 AM (IST)
यूं रची परिवार को जलाने की पटकथा
यूं रची परिवार को जलाने की पटकथा

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के जाहिदपुर में बुटीक संचालिका के परिवार पर पेट्रोल डाल आग लगाने वाली वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर पड़ोसी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया। चौकीदार ने क्षुब्ध होकर पूरे परिवार को खत्म करने की साजिश रची थी।

loksabha election banner

खरखौदा के जाहिदपुर निवासी राहमीन ने पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह अंदर के मकान में बेटी राहिल (14), साफिया (11), शगुफ्ता (10) और बुशरा (09) सो रही थी। बाहर के मकान में राहमीन अपने साथ यशा (12), अनस (08) के साथ नींद ले रही थी। 14 जनवरी को रात ढाई बजे महिला के घर में रोशनदान से पेट्रोल डाल आग लगा दी, जिसमें राहमीन उसके बेटे अनस और बेटी यशा झुलस गईं।

एडीजी ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि खरखौदा पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर पड़ोसी चौकीदार फारुख को गिरफ्तार कर लिया।

महिला की मदद करता था फारुख

अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया कि फारुख पुत्र बशीर निवासी कायस्थबड्ढा, किठौर था। हाल निवासी रसूलनगर खरखौदा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पीड़िता के मकान के पीछे दिलशाद कबाड़ी के गोदाम में चौकीदार है। आर्थिक मदद कर आरोपित महिला के करीब आ गया। आरोपित के छह बेटे और तीन बेटियां है। फारुख ने बताया कि अपनी कमाई से महिला का पूरा खर्च उठता था। आरोपित ने बताया कि महिला की एक बेटी का पड़ोसी के घर आना जाना था। फारुख ने उसे रोकने की कोशिश की। महिला ने फारुख की निजी जिंदगी में न झांकने की सलाह दी। इसी को लेकर फारुख गुस्से में आ गया।

पीड़िता नहीं देती थी कोई भी तवज्जो : फारुख ने बताया कि सेक्सवर्धक दवाईयों का सेवन करता था। उसके बावजूद भी पीड़िता उसे तवज्जो नहीं देती थी। तभी से मन में नफरत हो गई।

ऐसे की गई घटना : फारुख रात में मकान के पीछे दीवार के सहारे छत के रास्ते घर में प्रवेश कर गया व रोशनदान से पेट्रोल डाल आग लगा दी व गोदाम में जोकर सो गया था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर अधजला प्लास्टिक पाइप एवं तेल की बोतल बरामद की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.