मेरठ, जेएनएन। शास्त्रीनगर में गर्वित फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात का 14 मिनट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में बदमाश नौसिखिए लग रहे हैं। तमंचा पकड़ने का अंदाज भी ऐसा ही है। पुलिस को शक है कि बदमाश कालियागढ़ी, शेरगढ़ी या फिर लिसाड़ीगेट के रहने वाले हैं। देखकर लग रहा है कि इन बदमाशों ने पहली बार ही लूट को अंजाम दिया है। लूट के दौरान सिर्फ एक बदमाश तमंचा लेकर बार-बार फाइनेंसर को धमकी दे रहा है। बाकी तीन बदमाश आफिस के अंदर इधर-उधर घूम रहे हैं।

मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर एल-ब्लाक में संजीव गोयल की घर मे ही गर्वित फाइनेंस कंपनी है। यहां मंगलवार को चार बदमाशों ने 51 हजार की नकदी और तीन अंगूठी तथा तीन मोबाइल लूट लिए थे। वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश ने आफिस में घुसते ही अंटी से तमंचा निकाल कर फाइनेंसर की कनपटी पर लगा दिया और महिला कर्मचारी को बार-बार खामोश रहने की धमकी दी।

इंस्पेक्टर संतशरण सिंह का कहना है कि कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है। एक बदमाश पहचान में आ रहा है। उसका अभी कोई सुराग नहीं है। पुलिस सर्विलास के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ में लगी हुई है। कंपनी के कर्मचारियों की गतिविधि पर भी नजर है।

जानलेवा हमले में कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा : गांव नासरपुर में गुरुवार को जानलेवा हमले के मामले में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार को पीड़ति पक्ष ने थाने पर हंगामा खड़ा दिया। इंस्पेक्टर के आश्वासन पर महिला वापस लौट गई।

बता कि उक्त गांव निवासी रोहित पर गुरुवार को गांव के ही दो युवकों ने मामूली कहासुनी को लेकर हमला कर दिया था। पीड़ति ने थाने पर तहरीर दी थी। मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर रोहित के स्वजन थाने पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक के समझाने व कार्रवाई के आश्वासन दिये जाने पर पीड़ति पक्ष के लोग लौट गए। इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Edited By: Jagran