मेरठ,जेएनएन। खिवाई कस्बे में चार दिन पूर्व गांव के बाहर जंगल में पेड़ के नीचे से शव मिला था। शव की शिनाख्त खिवाई निवासी युवक के रूप में हुई थी। मंगलवार को रालोद पदाधिकारी के साथ स्वजन थाने पहुंचे और अपहरण कर हत्या की तहरीर दी। साथ ही आरोपितों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा किया।

बीते शनिवार को खिवाई गांव के बाहरी छोर पर मलूक के नलकूप पर खेत में पेड़ के नीचे युवक का शव मिला था। इसकी शिनाख्त गांव निवासी आजाद के रूप में हुई थी। स्वजन ने आजाद का अपहरण कर हत्या करने की बात कह। उन्होंने बताया कि शव के पास से दस हजार रुपये, अंगूठी अन्य सामान मिला था। लेकिन, मोबाइल नहीं था। मंगलवार को रालोद प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा, पूर्व प्रत्याशी सिवालखास नदीम चौहान, रणवीर दहिया के साथ मृतक का भाई ताज मोहम्मद व ग्रामीण थाने पहुंचे और तहरीर दी। इस दौरान उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा किया। आशु, आसमोहम्मद, सलीम, शेरू, झब्बार, बाबर चौहान, लीलू शर्मा, दीपक ठाकुर, हसमत, इकबाल मलिक आदि मौजूद रहे। फिलहाल, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

खेत से विद्युत तार का बंडल मिला: थाना क्षेत्र के मदारपुरा गांव में एक खेत से मंगलवार को बिजली के लोहे का तारों का बंडल बरामद हुआ।

दौराला रोड पर स्थित मस्जिद के बराबर से जा रही कुलंजन रोड पर अमरदीप इंटर कालेज व मदारपुरा गांव के बीच किसानों के खेत हैं। मंगलवार को किसान खेत में स्प्रे कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक बोरे में बिजली के लोहे के तार का बंडल देखा। उधर, ग्रामीणों ने तार चोरी के होने की आशंका जताई है। कपसाड़ बिजली घर के जेई मनोज कुमार ने बताया कि इस तरह का कोई मामला जानकारी में नहीं है। अगर ऐसा है तो लाइनमैन को भेजकर दिखवाया जा रहा है।

Edited By: Jagran