Move to Jagran APP

स्वजन ने युवक की हत्या की दी तहरीर

खिवाई कस्बे में चार दिन पूर्व गांव के बाहर जंगल में पेड़ के नीचे से शव मिला था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 09:15 PM (IST)
स्वजन ने युवक की हत्या की दी तहरीर
स्वजन ने युवक की हत्या की दी तहरीर

मेरठ,जेएनएन। खिवाई कस्बे में चार दिन पूर्व गांव के बाहर जंगल में पेड़ के नीचे से शव मिला था। शव की शिनाख्त खिवाई निवासी युवक के रूप में हुई थी। मंगलवार को रालोद पदाधिकारी के साथ स्वजन थाने पहुंचे और अपहरण कर हत्या की तहरीर दी। साथ ही आरोपितों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा किया।

loksabha election banner

बीते शनिवार को खिवाई गांव के बाहरी छोर पर मलूक के नलकूप पर खेत में पेड़ के नीचे युवक का शव मिला था। इसकी शिनाख्त गांव निवासी आजाद के रूप में हुई थी। स्वजन ने आजाद का अपहरण कर हत्या करने की बात कह। उन्होंने बताया कि शव के पास से दस हजार रुपये, अंगूठी अन्य सामान मिला था। लेकिन, मोबाइल नहीं था। मंगलवार को रालोद प्रदेश मीडिया संयोजक सुनील रोहटा, पूर्व प्रत्याशी सिवालखास नदीम चौहान, रणवीर दहिया के साथ मृतक का भाई ताज मोहम्मद व ग्रामीण थाने पहुंचे और तहरीर दी। इस दौरान उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर हंगामा किया। आशु, आसमोहम्मद, सलीम, शेरू, झब्बार, बाबर चौहान, लीलू शर्मा, दीपक ठाकुर, हसमत, इकबाल मलिक आदि मौजूद रहे। फिलहाल, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

खेत से विद्युत तार का बंडल मिला: थाना क्षेत्र के मदारपुरा गांव में एक खेत से मंगलवार को बिजली के लोहे का तारों का बंडल बरामद हुआ।

दौराला रोड पर स्थित मस्जिद के बराबर से जा रही कुलंजन रोड पर अमरदीप इंटर कालेज व मदारपुरा गांव के बीच किसानों के खेत हैं। मंगलवार को किसान खेत में स्प्रे कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक बोरे में बिजली के लोहे के तार का बंडल देखा। उधर, ग्रामीणों ने तार चोरी के होने की आशंका जताई है। कपसाड़ बिजली घर के जेई मनोज कुमार ने बताया कि इस तरह का कोई मामला जानकारी में नहीं है। अगर ऐसा है तो लाइनमैन को भेजकर दिखवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.