Move to Jagran APP

बुलंदशहर में युवती को तमंचे के बल पर अगवा कर दिखाई हैवानियत

बुलंदशहर के एक गांव में घर में कूदकर तमंचे से भयभीत कर एक युवक ने घर के कमरे में युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने आरोपी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:24 PM (IST)
बुलंदशहर में युवती को तमंचे के बल पर अगवा कर दिखाई हैवानियत
बुलंदशहर में युवती को तमंचे के बल पर अगवा कर दिखाई हैवानियत

बुलंदशहर, जेएनएन। बुगरासी चौकी क्षेत्र के गांव में घर में कूदकर तमंचे से भयभीत कर एक युवक ने घर के कमरे में युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने आरोपी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग का बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

बुगरासी चौकी क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती ने गांव के ही युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने आरोप लगाया है कि 29 जुलाई की रात वह अपने घर के आंगन में सो रही थी। थोड़ी दूरी पर बहन और मामी भी सो रही थीं। लगभग एक बजे गांव निवासी फाजिल पुत्र वाहिद घर के आंगन में कूद गया और तमंचे से भयभीत कर कमरे में ले गया। जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शोर सुनकर बहन, भाभी आदि जाग गए और मौके पर पहुंचे, जिन्हें धक्का देकर आरोपित भाग गया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग भी आ गए। भागते वक्त नामजद आरोपी की टॉर्च भी गिर गई। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ नरसैना शौकेंद्र सिंह बालियान ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.