Move to Jagran APP

हादसे में क्लीनर की मौत को एक माह तक चालक ने छिपाए रखा

दिल्ली रोड परतापुर पर हुए हादसे में क्लीनर की मौत को चालक ने एक माह तक छिपाए रखा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 06:45 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 06:45 AM (IST)
हादसे में क्लीनर की मौत को एक माह तक चालक ने छिपाए रखा
हादसे में क्लीनर की मौत को एक माह तक चालक ने छिपाए रखा

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली रोड परतापुर पर हुए हादसे में क्लीनर की मौत को चालक ने एक माह तक छिपाए रखा। परिवार के लोगों ने चालक पर शक जताकर थाने में शिकायत की। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हादसे की जानकारी मिली। हादसे में हुई मौत के बाद शव के कपड़ों से परिवार के लोगों ने क्लीनर की पहचान की। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

टीपीनगर के मलियाना निवासी संदीप कुमार पुत्र विनोद अपने मामा उपेंद्र सिंह निवासी महपा थाना जानी के साथ ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। 14 अक्टूबर को संदीप ट्रक पर गया था। 26 अक्टूबर से परिवार के लोगों के संपर्क में नहीं आया। सोमवार को उपेंद्र अकेला ही घर लौट गया। तब परिवार के लोगों ने उपेंद्र से संदीप के बारे में पूछताछ की। उसने बताया कि 27 अक्टूबर को संदीप घर आने की कहकर ट्रक से आ गया था। परिवार के लोगों ने उपेंद्र पर शक जताकर टीपीनगर पुलिस को सूचना दी। एसओ विजय गुप्ता ने चालक उपेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तब उसने पूरा घटनाक्रम कबूल कर दिया।

ऐसे हुआ था हादसा

उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि 27 अक्टूबर को दिल्ली रोड स्थित सुभाष होटल पर ट्रक खड़ा कर खाना खा रहे थे। तभी संदीप सड़क पार करने लगा। इसी बीच किसी वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उपेंद्र ने पुलिस के डर से संदीप को पहचानने के इन्कार कर दिया। पुलिस ने संदीप को लावारिस हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संदीप का अंतिम संस्कार भी लावारिस में कर दिया। उपेंद्र ने घटना स्थल बताया तो टीपीनगर पुलिस ने परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड पर हुए हादसों का रिकार्ड खंगाला। 27 अक्टूबर को हुए हादसे में संदीप के कपड़े थाने के माल खाने से परिवार के लोगों को दिखाए। उन्होंने कपड़ों के आधार पर संदीप की पहचान की। उसके बाद ट्रक चालक उपेंद्र के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज करा लिया गया। एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर ट्रक चालक की गिरफ्तारी की जा रही है, उसने हादसे को परिवार के लोगों से छिपाए रखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.