Move to Jagran APP

अपराध से तौबा, अब करूंगा मेहनत-मजदूरी, सहारनपुर में कोतवाली पहुंच बोला बदमाश

पुलिस की सख्‍ती के चलते बदमाश अपराध से तौबा कर रहे हैं। ऐसा ही मामला गुरुवार को सहारनपुर की गंगोह कोतवाली में सामने आया। यहां बदमाश बिलाल अपनी मां के साथ पहुंचा। उसने कहा कि उसने कई अपराध किए हैं। जेल भी जा चुका है। अब जमानत पर है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 11:03 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 11:03 PM (IST)
अपराध से तौबा, अब करूंगा मेहनत-मजदूरी, सहारनपुर में कोतवाली पहुंच बोला बदमाश
गंगोह कोतवाली में प्रार्थना पत्र लेकर सीओ के समक्ष पेश हुआ बदमाश बिलाल

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। योगी सरकार में बदमाशों में पुलिस का खौफ बरकरार है। एनकाउंटर के डर से बदमाश थाने में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। सहारनपुर में 15 से अधिक बदमाश विभिन्न थानों में सरेंडर कर चुके हैं। गुरुवार को भी एक बदमाश गले में दफ्ती टांगकर गंगोह कोतवाली पहुंचा और अपराध से तौबा की। इस पर लिखा था कि-मैं अपराध से तौबा करता हूं। अब जीवन में कभी कोई अपराध नहीं करूंगा। 

loksabha election banner

बिलाल पर संगीन धाराओं में दर्ज हैं मुकदमे 

गंगोह कोतवाली क्षेत्र के गांव बाढ़ी माजरा निवासी बिलाल पुत्र स्व. जाहिद पर जानलेवा हमला करने, नशीली पदार्थों की तस्करी, धोखाधड़ी, दुष्कर्म आदि संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। वह दो-तीन बार जेल जा चुका है। पुलिस लगातार निगरानी कर रही थी कि बिलाल अपराध तो नहीं कर रहा है। पुलिस के खौफ के चलते वह घर से फरार हो जाता था। बिलाल अपनी मां इमराना के साथ गंगोह कोतवाली पहुंचा। उसने सीओ गंगोह चंद्रपाल सिंह के सामने पेश होकर कहा कि उसने कई अपराध किए हैं। कई मामलों में जेल जा चुका है। अब जमानत पर है। बिलाल ने कहा कि अब वह मेहनत-मजदूरी करके गुजारा कर लेगा लेकिन अपराध नहीं करेगा। सीओ ने भी उसे समझाया। सीओ चंद्रपाल सिंह ने बताया कि बिलाल ने गुरुवार को अपराध से तौबा कर ली। अब वह शांति से जीवन यापन करना चाहता है। इसके बाद वह अपने घर चला गया। 

महिला के जेवरात लूटने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व चिलकाना रोड स्थित मदनपुरी कालोनी निवासी जीनस पत्नी अफजल से कोर्ट रोड पुल और घंटाघर के बीच में तीन एक्टिवा सवार युवकों ने बैग लूट लिया था। इसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह और एसओजी प्रभारी जयवीर को तीनों बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया गया था।

सामान बेचने आए थे शहर

गुरुवार को एसओजी और सदर बाजार थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से अंबाला रोड से स्टेडियम जाने वाले रास्ते से तीनों लुटेरों को एक्टिवा के साथ गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपित लूटा गया सामान बेचने के लिए शहर में आए थे। तीनों ने पूछताछ में अपने नाम अंशु पुत्र राजेश, शिवम पुत्र अजय कुमार निवासीगण मूंगागढ़ मिनाक्षीपुरम बेहट, हर्षित प्रजापति पुत्र संदीप निवासी हनुमान नगर बेहट बताए। आरोपितों ने घटना करना स्वीकार करते हुए बताया कि अंशु की एक्टिवा पर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपितों ने बैग से पूरा सामान निकालने के बाद ढमोला नदी में फेंक दिया था। आरोपितों से लूटे गए जेवरात भी पुलिस ने बरामद कर लिए गए। एक मोबाइल भी बरामद हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.