Move to Jagran APP

परेशान कर रही थी उत्तराखंड पुलिस, दंपती मुजफ्फरनगर की नहर में कूदा, जानें स्वजन ने क्‍यों लगाया ऐसा आरोप

मुजफ्फरनगर के गांव दौलतपुर निवासी इरफान ने पुलिस को बताया कि उसके पास रिश्तेदार परवेज आलम निवासी बाखरनगर की मोबाइल पर काल आई। उसने कहा कि वह पत्नी तरमीन के साथ भोपा तिस्सा गंग नहर पुल से कूद रहा है और काल काट दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 07:58 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 11:23 PM (IST)
परेशान कर रही थी उत्तराखंड पुलिस, दंपती मुजफ्फरनगर की नहर में कूदा, जानें स्वजन ने क्‍यों लगाया ऐसा आरोप
भोपा गंग नहर पर दंपती के गंग नहर में कूदने के बारे में जानकारी करती पुलिस

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। दंपती के गंग नहर कूदने की सूचना से जिले में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गंग नहर पटरी से एक कम्बल, टोपा, बुर्का, एक स्टाल बरामद किया है। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। दंपती की गंग नहर व रजवाहे में तलाश शुरू की गई। स्वजन ने उत्तराखंड पुलिस के दबाव के चलते दंपती के गंग नहर में कूदने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

यह है मामला

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी इरफान ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह वह फैक्टरी में कार्य कर रहा थी कि उसके पास रिश्तेदार परवेज आलम निवासी बाखरनगर की मोबाइल पर काल आई। कहा कि वह पत्नी तरमीन के साथ भोपा तिस्सा गंग नहर पुल से कूद रहा है और काल काट दी। जिसके बाद उसने परवेज के साले साजिद को सूचना दी।

गंग नहर पटरी पर मिला कम्बल, टोपा और बुर्का

इरफान व साजिद गंग नहर पुल पर पहुंचे तो तलाश करने पर रजवाहे की पटरी पर परवेज व तरमीन का सामान रखा हुआ मिला। दंपती के गंग नहर में कूदने की सूचना पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर उप निरीक्षक संदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रजवाहे का पानी बन्द कराकर दंपती की तलाश की। पुलिस ने गंग नहर पटरी से एक कम्बल, टोपा, बुर्का, एक स्टॉल बरामद किया है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र के गांव जबरदस्तपुर निवासी महफूज बीते एक सप्ताह से घर से गायब है। परवेज की महफूज से गहरी दोस्ती थी। इसके बाद पुलिस उसे परेशान कर रही थी, जिसके चलते वह अपनी पत्नी के साथ गंग नहर में कूद गया। परवेज के दो बेटे अरबाज, शाहबाज व एक बेटी गुलसबा है। उधर, अभी तक दंपती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.