Move to Jagran APP

मेरठ में टेंपो चालक ने साथियों के साथ मिलकर महिला से की लूट, गृह मंत्रालय में तैनात हैं पीड़िता के पति

दिल्ली स्थित बदरपुर बार्डर निवासी ममता ने बताया कि पति प्रदीप सूबेदार गृह मंत्रालय में तैनात हैं। मंगलवार को वह बच्ची के साथ मेरठ के गढ़ रोड स्थित अपने गांव जा रही थी। बेगमपुल से हापुड़ अड्डे के लिए टेंपो में बैठी थी जिसमें पहले से ही महिला सवार थी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 10:18 AM (IST)
मेरठ में टेंपो चालक ने साथियों के साथ मिलकर महिला से की लूट, गृह मंत्रालय में तैनात हैं पीड़िता के पति
मेरठ में लूट की शिकार पीड़ित महिला

जागरण संवाददाता, मेरठ। टेंपो चालक ने साथियों के साथ मिलकर महिला से नकदी और मोबाइल लूट लिया। बच्ची ने विरोध किया तो महिला साथी ने उसका गला दबा दिया। वारदात के बाद आरोपित टेंपो छोड़कर फरार हो गए। पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही, लेकिन बाद में सिविल लाइंस पुलिस साथ ले गई। पुलिस लूट को चोरी बता रही है। उधर, अधिवक्ता से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया।

loksabha election banner

यह है मामला

दिल्ली स्थित बदरपुर बार्डर निवासी ममता ने बताया कि पति प्रदीप सूबेदार गृह मंत्रालय में तैनात हैं। मंगलवार को वह बच्ची के साथ गढ़ रोड स्थित अपने गांव जा रही थी। बेगमपुल से हापुड़ अड्डे के लिए वह टेंपो में बैठी थी, जिसमें पहले से ही महिला सवार थी। रास्ते में एक युवक और चढ़ गया। चालक ने उसे आगे बैठा लिया। सिविल लाइंस में तांगा स्टैंड के पास पहुंचते ही आरोपितों ने पर्स छीन लिया। बेटी ने विरोध किया तो महिला ने गला दबा दिया। नौ हजार रुपये और मोबाइल लूटकर चालक व अन्य आरोपित टेंपो छोड़कर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला से लूट नहीं हुई है। पर्स से रुपये चोरी हुए हैं। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

अधिवक्ता से लूट सीसीटीवी में कैद 

मेरठ : घंटाघर पर एसपी सिटी आफिस के पास अधिवक्ता से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। वारदात घंटाघर पुलिस चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

वैली बाजार निवासी नसीमू कचहरी में अधिवक्ता हैं। मंगलवार रात करीब 11 बजे नसीमू घर से पैदल ही पान लेने घंटाघर रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने एसपी सिटी ऑफिस के पास नसीमू से मोबाइल लूट लिया। अधिवक्ता के अनुसार बदमाश घंटाघर पुलिस चौकी के सामने से रेलवे रोड की ओर फरार हो गए। पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी बाइक सवार को पकड़ने के बजाय सीसीटीवी में घटनाक्रम को देखने लगे। अधिवक्ता ने फुटेज में देखकर बाइक सवारों की पहचान की। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मोबाइल बरामद किया जाएगा।

युवती से मोबाइल लूटा

मेरठ : बाजार से लौट रही युवती से बदमाश मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। पीड़िता ने शोर मचाया, लेकिन हाथ नहीं आए। पुलिस से शिकायत कर दी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी शीबा मंगलवार दोपहर को हापुड़ अड्डा गई थी। शाम को लौटते समय फतेहउल्लापुर रोड स्थित गली नंबर 18 के पास बाइक सवार दो युवक मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पीड़िता ने तहरीर दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.