Move to Jagran APP

बुलंदशहर में किशोरी का अपहरण कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में शौंच के लिए जंगल गई अनुसूचित जाति की किशोरी का गांव के तीन युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:37 PM (IST)
बुलंदशहर में किशोरी का अपहरण कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
बुलंदशहर में किशोरी का अपहरण कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव में शौंच के लिए जंगल गई अनुसूचित जाति की किशोरी का गांव के तीन युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में किशोरी को छोड़कर आरोपित फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने आरोपितों को नामजद करते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

संतपुरा चौकी क्षेत्र के गांव निवासी अनुसूचित जाति के ग्रामीण ने बताया कि 24 जुलाई की तड़के उसकी पन्द्रह वर्षीय पुत्री शौच के लिए जंगल गई थी। इसी दौरान गांव निवासी गैर बिरादरी के तीन युवकों ने उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया। आरोपितों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह किशोरी घर लौटी, लेकिन धमकी की दहशत से कुछ नहीं बताया। काफी पूछताछ के बाद किशोरी ने पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़ित ने कोतवाली में आरोपितों को नामजद करते हुए तहरीर दी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित अवनीश, सोनू, बलराम के खिलाफ गैंगरेप, पाेक्सो एक्ट के साथ एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच को भेज आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.