Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में किशोर लापता

पड़ोसियों से झगड़े के बाद संदिग्ध हालात में 14 वर्षीय किशोर लापता हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:45 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:45 PM (IST)
संदिग्ध हालात में किशोर लापता
संदिग्ध हालात में किशोर लापता

मेरठ, जेएनएन। पड़ोसियों से झगड़े के बाद संदिग्ध हालात में 14 वर्षीय किशोर लापता हो गया। स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उन्होंने पड़ोसियों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस संदेह के आधार पर पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रशीद नगर चुंगी वाली गली निवासी जहांगीर का अपने पड़ोसी अफजाल कुरैशी से विवाद चल रहा है। आरोप है कि रंजिशन शुक्रवार को अफजाल ने अपने अज्ञात साथियों के साथ मिलकर जहांगीर के घर हमला कर दिया था। इसमें उसके परिवार के अन्य सदस्य चोटिल हो गए थे। मारपीट के बाद से उसका बेटा अब्दुल्ला लापता हो गया। शनिवार को जहांगीर ने अफजाल व उसके स्वजन पर अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि संदेह के आधार पर अफजाल व उसके स्वजन से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा इंटरनेट व अन्य माध्यमों से बच्चे की तलाश की जा रही है। जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

लापता बच्ची का तीसरे दिन भी सुराग नहीं : कंकरखेड़ा के खड़ौली गांव से लापता आठ वर्षीय बच्ची का तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस और पीड़ित स्वजनों ने क्षेत्र के जंगल और कई बस्तियों में बच्ची को तलाश किया। हाईवे-58 स्थित खड़ौली गांव निवासी फल विक्रेता की आठ वर्षीय लापता बेटी सुहाना गुरुवार शाम को लापता हो गई थी। बच्ची की मां तब्बसुम फोटो हाथ में लेकर आसपास की कालोनियों की गलियों में घूम रही है। तमाम लोगों से पूछने के बाद भी निराशा गी हाथ लगी। सीसीटीवी फुटेज में सुहाना अकेली दुकान की ओर जाती दिखाई दे रही है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि अपहरण की धारा में केस दर्ज है, पुलिस टीम काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.