Move to Jagran APP

न्यूटिमा की ओटी में टेक्नीशियन ने नशीला इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या

गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल के आपरेशन थिएटर में ओटी टेक्नीशियन ने नशीला इंजेक्शन लगाकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 03:44 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 03:44 AM (IST)
न्यूटिमा की ओटी में टेक्नीशियन ने नशीला इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या
न्यूटिमा की ओटी में टेक्नीशियन ने नशीला इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या

मेरठ, जेएनएन। गढ़ रोड स्थित न्यूटिमा अस्पताल के आपरेशन थिएटर में ओटी टेक्नीशियन ने नशीला इंजेक्शन लगाकर जान दे दी। स्वजन ने अस्पताल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौत की वजह मंगेतर से विवाद माना जा रहा है। टेक्नीशियन ने मंगेतर को रात में 30 काल की थीं। पुलिस का कहना है कि मौत के स्पष्ट कारण तलाशे जा रहे हैं।

loksabha election banner

मूलरूप से बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत कांदला गांव निवासी 25 वर्षीय फतेह सिंह सैनी पुत्र परशुराम सैनी भावनपुर के गेसूपुर में रहते थे। वह एक साल से न्यूटिमा में ओटी टेक्नीशियन थे। गुरुवार रात आठ बजे फतेह सिंह अपने साथी विशाल और आसिफ के साथ ड्यूटी पर थे। रात करीब ढाई बजे फतेह सिंह ने दोनों को यह कहते हुए जाने को कहा कि वह ओटी में बैठकर मोबाइल पर बात करेंगे। इसपर दोनों साथी आफिस में सो गए। शुक्रवार सुबह सात बजे दोनों ने ओटी में देखा तो फतेह सिंह जमीन पर पड़े थे। उनके पास नशीला इंजेक्शन और सिरिज पड़ी थी। न्यूटिमा अस्पताल के निदेशक संदीप गर्ग ने बताया कि फतेह सिंह ने नशीले इंजेक्शन की ओवरडोज ले ली थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि फतेह सिंह का अपनी मंगेतर के साथ विवाद चल रहा था, इसी कारण उन्होंने आत्महत्या की है। उधर, फतेह सिंह के भाई गज्जू प्रकाश का कहना था कि उनके भाई की हत्या की गई है। सुसाइड नोट नहीं मिला है। आरोप लगाया कि प्रबंधन ने उन्हें ओटी तक नहीं जाने दिया। फारेंसिक टीम ने की जांच

प्रबंधन की सूचना पर इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम अस्पताल पहुंचे, फारेंसिक टीम ने भी जांच की। पुलिस ने इंजेक्शन की खाली शीशी और सिरिज कब्जे में ले ली। इंस्पेक्टर का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने ओटी में सीसीटीवी कैमरे न होने की बात कही है। मृतक के स्वजन ने बताया कि ओटी में कैमरे लगे हैं और डीवीआर पुलिस ले गई है। इन्होंने कहा-

न्यूटिमा अस्पताल की ओटी में टेक्नीशियन का शव मिला है। नशीला ओवरडोज लेने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने स्वजन से तहरीर ले ली है। काल डिटेल और अन्य तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है।

-अजय साहनी, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.