मेरठ, जेएनएन। सरधना नगर व देहात आसपास के क्षेत्र के स्कूल में सोमवार को 11 माह बाद कक्षा एक व पांच के बच्चे समय से बैग लेकर स्कूल पहुंचे। जहां शिक्षकों ने बच्चों का तिलक कर स्वागत किया। लंबे समय बाद बच्चे अपने दोस्तों व शिक्षकों से मिलकर खुश नजर आए। वहीं, शिक्षकों ने बच्चों को कोविड-19 से बचाव के लिए जागरूक किया।

नगर में ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल, नेशनल पब्लिक स्कूल, चर्चा रोड स्थित कंपोजिट स्कूल सहित अन्य स्कूलों में प्रधानाचार्य व शिक्षकों ने बच्चों को तिलक लगाकर स्वागत किया। इस दौरान बच्चों ने उत्साह देखने को मिला।

बच्चों के स्वागत के लिए बनाई रंगोली

संवाद सूत्र, सरूरपुर : क्षेत्र के कई स्कूलों में शिक्षकों ने बच्चों के स्वागत के लिए परिसर में रंगोली बनाई। इस दौरान शिक्षकों ने बच्चों में टाफी व बिस्कुट वितरित किए। करनावल कस्बे में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो की प्रधानाध्यापिका अरुणा देवी ने बच्चों को उपहार देकर स्वागत किया। वहीं, रिठाली स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामअवतार शर्मा ने स्वागत से पूर्व बच्चों की थर्मल स्क्रीनिग कर प्रवेश दिया। हर्रा स्थित प्राथमिक विद्यालय रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया। प्रधानाध्यापक नौशाद अली ने कोरोना से बचाव के बारे में जानकारी दी। उधर, सरूरपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर दो के प्रधानाध्यापक अरविंद राणा ने बच्चों को बुके भेंट कर स्वागत किया। इसके अलावा गोटका स्थित स्कूल के प्रधानाध्यापक जितेन्द्र राणा ने बच्चों को शारीरिक दूरी बनाकर रहने को कहा। इसके अलावा रोहटा क्षेत्र के उकसिया स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षकों ने नौनिहालों का तिलक लगाकर स्वागत किया। हालांकि, नगर व देहात के स्कूलों में प्रथम दिन कक्षा एक व कक्षा पांच के बच्चों की संख्या कम दिखाई दी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप