मेरठ, जेएनएन। तमाम प्रयासों के बाद भी मनचलों पर शिकंजा नहीं कसा जा रहा है। शनिवार को एक महिला के साथ नहाते समय दुष्कर्म का प्रयास किया गया,जबकि दूसरी ओर एक अन्य महिला से सरेबाजार छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर दोनों की पिटाई की गई।
मुंह दबाकर दुष्कर्म की कोशिश
दोनों मामले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की अलग-अलग कालोनियों के हैं। एक पीडि़ता के मुताबिक,सुबह वह बाथरूम में नहा रहा था। इस दौरान उसके सामने वाले कमरे में किराए पर रहने वाला एक युवक बाथरूम में घुस गया। उसका मुंह दबा लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर गाली-गलौच कर उसका गला दबाने की कोशिश की गई। किसी तरह चंगुल से निकल भागी महिला ने शोर मचाया तो आरोपित की पत्नी व भाई ने भी पीडि़ता के साथ मारपीट की।
अश्लील फब्तियां कसी
दूसरी पीडि़ता ने बताया कि वह अपने भाई के साथ बाजार जा रही थी। आरोप है,एक मनचले ने उस पर अश्लील फब्तियां कस दी। दुस्साहस दिखाते हुए मनचले ने महिला का हाथ तक पकड़ लिया। महिला के भाई ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर दी। गंभीर घायल युवक अचेत होकर गिर गया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। दोनों मामलों में पीडि़ताओं ने थाने में तहरीर दी है। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग के लिए हंगामा भी किया।
इनका कहना है
तहरीर के आधार पर लिसाड़ी गेट पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
-डा.अखिलेश नारायण सिंह,एसपी सिटी 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस