Move to Jagran APP

शपथ भारद्वाज का जोरदार स्वागत

कोरिया से शू¨टग में कांस्य पदक जीतकर लौटे शपथ भारद्वाज का घर पर जोरदार स्वागत हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 04:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 04:00 AM (IST)
शपथ भारद्वाज का जोरदार स्वागत
शपथ भारद्वाज का जोरदार स्वागत

मेरठ : कोरिया से शू¨टग में कांस्य पदक जीतकर लौटे शपथ भारद्वाज का घर पर जोरदार स्वागत हुआ। परिजनों के अलावा रिश्तेदारों व उसके परिचितों ने फूल-मालाओं से उसका इस्तकबाल किया। राजेश कुमार शर्मा के पुत्र शपथ भारद्वाज ने हाल ही में कोरिया में कांस्य पदक व डबल ट्रैप इवेंट में टीम स्वर्ण पदक अपने नाम किए हैं। सोमवार सुबह घर लौटने की सूचना मिलते ही हर कोई बधाई देने का आतुर दिखा। शपथ के घर लौटते ही मिठाई बांटी गई और फूल-मालाओं से जश्न को दुगना कर दिया। बुआ तारा शर्मा ने शपथ को टीका लगाया। रात तक घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। मां स्वाती शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं था।

loksabha election banner

नेशनल चैंपियनशिप में ट्रैप होगा निशाने पर : असब

मेरठ : सीनियर शूटर मो. असब के फूलबाग कालोनी स्थित घर में जश्न का माहौल है। सोमवार सुबह लौटने के बाद असब को बड़ों ने आशीर्वाद तो छोटों ने मिठाई खिलाकर बधाई दी। एक सफलता के बाद अगली की तैयारी में रहने वाले असब का मानना है कि नए खिलाड़ियों को उनकी सफलता पर पूरा प्रोत्साहन मिलना चाहिए। मेरठ में नए टैलेंट उभर कर सामने आ रहे हैं जो खेल के लिए अच्छा है। ओलंपिक में डबल ट्रैप को बंद किए जाने पर असब ने बताया कि उन्हें चार साल पहले से ही ऐसा होने का अंदेशा था। इसी लिए उन्होंने दो साल पहले से ही ट्रैप में शूटिंग शुरू कर दी थी। जयपुर में हुई पिछली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में असब ने 114/125 प्वाइंट शूट कर ट्रैप में वापसी को भी पुख्ता कर दिया। अब उनका निशाना अगले नेशनल चैंपियनशिप पर है जिसमें वे स्वर्ण पर निशाना साधने को तैयार हैं। असब ने सोमवार को शार्दुल के घर में आयोजित कार्यक्रम भी हिस्सा लिया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.