Move to Jagran APP

रोडरेज के विवाद में स्विफ्ट सवार युवकों ने सरेराह बरसाई गोलियां

साल के अंतिम दिनों में पार्टी कर वेगनआर से लौट रहे युवकों की स्विफ्ट सवार युवकों ने सरेराह हॉकी से पिटाई की। गोली चलाकर कार के शीशे तक तोड़ डाले। आरोपितों की दशहत से भाग रहे युवकों की वेगनआर जज के भाई की कार से टकरा गई।

By Edited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 10:00 AM (IST)
रोडरेज के विवाद में स्विफ्ट सवार युवकों ने सरेराह बरसाई गोलियां
रोडरेज के विवाद में स्विफ्ट सवार युवकों ने सरेराह बरसाई गोलियां

मेरठ, जेएनएन। साल के अंतिम दिनों में पार्टी कर वेगनआर से लौट रहे युवकों की स्विफ्ट सवार युवकों ने सरेराह हॉकी से पिटाई की। गोली चलाकर कार के शीशे तक तोड़ डाले। आरोपितों की दशहत से भाग रहे युवकों की वेगनआर जज के भाई की कार से टकरा गई। हादसे में वेगनआर सवार घायल हो गए, जिनका उपचार कराया। घटना के बाद भी एसओ मेडिकल ने तहरीर लेने से इन्कार कर दिया। पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाकर हमलावर भाग खड़े हुए। रविवार की रात नौ बजे कंकरखेड़ा के रहने वाले अंकित, विपिन, अशोक, दीपक और कमल वेगनआर में सवार होकर साल के अंतिम दिनों में मेडिकल थाना क्षेत्र में पार्टी कर लौट रहे थे। उनकी वेगनआर की साइड मेडिकल कॉलेज के गेट पर खड़ी स्विफ्ट में लग गई। साइड मारने के बाद स्विफ्ट सवार युवकों ने उन्हें पीवीएस मॉल के पास पकड़ लिया। हॉकी से जमकर पिटाई करने के बाद फाय¨रग कर कार के शीशे तोड़ डाले। उसके बाद हमलावर मौके से निकल गए। घबराए वेगनआर सवार युवक कूटी चौराहे से नौचंदी की तरफ जा रहे थे। तभी शास्त्रीनगर किडजी स्कूल के पास वेगनआर सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई। कार जज के भाई शाहिद अहमद निवासी सनौता फलावदा की है। कार में शाहिद अहमद का परिवार था। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शाहिद ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार कर दिया। उसके बाद पुलिस ने घायल अंकित और विपिन को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। उधर, पीड़ित पक्ष ने मेडिकल थाने में पहुंचकर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मामला हादसे का बताकर नौचंदी थाने में टाल दिया, जबकि सरेआम स्विफ्ट सवार हमलावरों ने फाय¨रग की है। एसओ कुलवीर सिंह का कहना है कि हादसे की घटना थी। दोनों पक्षों में समझौता हो गया। एसपी सिटी का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले स्विफ्ट सवारों की तलाश की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.