Move to Jagran APP

पाकिस्तान के साथ कनेक्शन पर एटीएस ने संदिग्ध को उठाया, साथ में ले गई दिल्‍ली Meerut News

शहर के थापर नगर में मंगलवार की देररात दिल्ली एटीएस टीम ने एक संदिग्ध को उठा लिया। वह लंबे समय से फोन पर पाकिस्तान में बात कर रहा था।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 09:35 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 09:35 AM (IST)
पाकिस्तान के साथ कनेक्शन पर एटीएस ने संदिग्ध को उठाया, साथ में ले गई दिल्‍ली Meerut News
पाकिस्तान के साथ कनेक्शन पर एटीएस ने संदिग्ध को उठाया, साथ में ले गई दिल्‍ली Meerut News

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली एटीएस टीम ने मंगलवार देर रात थापरनगर से एक संदिग्ध को उठा लिया। वह लंबे समय से फोन पर पाकिस्तान में बात कर रहा था। काफी दिनों से वह एटीएस के रडार पर था। इस दौरान स्थानीय टीम भी साथ रही। एटीएस की टीम अब उससे पूछताछ करने में जुट गई है। ऐसा माना जा रहा है कि पाक कनेक्‍शन की कई बातें टीम को पता चल सकती है।

loksabha election banner

काफी समय से रखी जा रही थी नजर

मंगलवार देररात शहर के थापरनगर में स्थित गुरुद्वारे के पास से एटीएस की टीम ने एक संदिग्ध युवक को उठा लिया। उसकी पहचान देहली गेट निवासी मोहम्मद चांद के रूप में हुई। बताया गया कि वह लंबे समय से पाकिस्तान में बात कर रहा था। उस पर काफी समय से नजर रखी जा रही थी। दिल्ली से आई टीम के साथ स्थानीय टीम भी मौजूद रही। इस दौरान थाना पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पहले तो लोग कुछ समय ही नहीं पाए। हालांकि बाद में उनको एहसास हुआ कि पुलिस ने किसी को पकड़ लिया है। वहीं, टीम संदिग्ध को पकड़कर दिल्ली ले गई। वहां उससे पूछताछ की जाएगी।

परिवार के कई नंबर रडार पर

पकड़े गए युवक के परिवार के अन्य कई सदस्यों के नंबर एटीएस की टीम ने लिए हैं। उनकी भी जांच पड़ताल की जाएगी। साथ ही इसका भी पता लगाया जाएगा कि युवक कब से पाकिस्तान में कॉल कर रहा था। वहां किन-किन नंबरों पर उसकी बात होती थी। बहुत जल्‍द ही मोहम्‍मद चांद से जानकारी जुटा ली जाएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.