Move to Jagran APP

Meerut Crime News: पचास हजारी मारूफ को कचहरी में भराला समर्थकों ने जड़े थप्पड़

Threat To Sunil Bharala पुलिस ने भाजपा नेता सुनील भराला को धमकी दिलाने के आरोपित मारूफ को मेरठ की कोर्ट में पेश किया। मारूफ ने पेशी के दौरान मीडिया को बताया कि दो दिन बाद बात करेंगे जिसमें बड़े-बड़े बेनकाब हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Parveen VashishtaPublished: Sat, 24 Sep 2022 06:02 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 12:26 AM (IST)
Meerut Crime News:  पचास हजारी मारूफ को कचहरी में भराला समर्थकों ने जड़े थप्पड़
मेरठ में आरोपित मारूफ को कोर्ट में पेश किया गया

जागरण संवाददाता, मेरठ। कचहरी में पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी में पचास हजारी मारूफ खान को सुनील भराला समर्थकों ने थप्पड़ जड़ दिए। भीड़ के तेवर देखकर पुलिस मारूफ को सेंशन हवालात में लेकर घुस गई। इसके बाद आसपास के थानों की पुलिस बुलाकर मारूफ को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सुनवाई के बाद मारूफ को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

loksabha election banner

दस सितंबर को दी गई थी जान से मारने की धमकी 

दस सितंबर को उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता सुनील भराला को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धमकी दिलाने के आरोपित मारूफ को हैदराबाद (तेलंगाना) के थाना हबीबनगर स्थित बड़ी मस्जिद बल्ले पल्ली से गिरफ्तार कर लिया। शनिवार शाम तीन बजे पुलिस मारूफ को कोर्ट में पेश करने जा रही थी तभी किठौर थानाक्षेत्र के सुनील भराला समर्थकों ने कचहरी परिसर में मारूफ को पुलिस की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने मारूफ को अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन की कोर्ट में पेश किया। सुनील भराला का कहना है कि कचहरी में मारूफ पर हुए हमले की जानकारी नहीं है। हमला करने वाले कौन हैं, उन पर भी पुलिस कार्रवाई करे।

दो दिन बाद बड़े-बड़े होंगे बेनकाब

मारूफ ने पेशी के दौरान मीडिया को बताया कि वह अब इस विषय पर बातचीत करने की हालत में नहीं है पर दो दिन बाद बात करेंगे, जिसमें बड़े-बड़े बेनकाब हो जाएंगे। मारूफ के इन शब्दों को सुनकर लग रहा है कि धमकी भरे प्रकरण के पीछे का सच कुछ और ही है जो मीडिया से छिपाया जा रहा है। मारूफ भी अभी सच उजागर नहीं कर रहा है पर उसका इशारा पर्दे के पीछे के लोगों की तरफ है। ये लोग कौन हैं, यह तो मारूफ या पुलिस ही जानती है।

बंद मकान का ताला तोड़कर दहेज का सामान चोरी

मेरठ, जागरण संवाददाता। सदर बाजार थाना क्षेत्र के सोतीगंज में रहने वाले सुभान का एक मकान स्कूल वाली गली है। उसने अपनी बहन की शादी के लिए कपड़े व बर्तन मकान में रखे हुए थे। शुक्रवार देर रात अज्ञात आरोपित ताला तोड़कर मकान में घुस गए। उन्होंने बर्तन, कपड़े व जरूरी सामान चोरी कर लिया और फरार हो गए। सुबह के समय चोरी का पता चलता ही गली में रहने वाले लोगों ने हंगामा कर दिया। शुभान ने संदेह जताते हुए मोहल्ले के दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Threat To Sunil Bharala: टीएंडटी कंपनी को फंसाने के लिए मारूफ ने दिलाई थी धमकी, भराला से दिल्‍ली में हुई थी मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.