मेरठ, जागरण संवाददाता। sugarcane thief पिछले कुछ दिनों से खरखौदा क्षेत्र के खड़खड़ी और छतरी गांव में खेतों से किसानों का गन्ना चोरी हो रहा था। शुक्रवार रात किसानों ने गन्ना चोरी कर रहे गिरोह के पांच सदस्यों को दो वाहन समेत दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपितों के साथ पूछताछ कर रही है।

इन किसानों के खेतों में चोरी

किसानों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में राजेंद्र पुत्र जयपाल सिंह के खेत से करीब 60 कुंतल गन्ना चोरी हो गया था। वहीं खडखड़ी निवासी विक्रम पुत्र मनफूल के खेत से 80 कुंतल गन्ना, महकार पुत्र रिशपाल के खेत से 40 कुंतल, विक्रम पुत्र रघुवर के खेत से 40कुंतल,वेदप्रकाश पुत्र रामपाल के खेत से 20 कुंतल गन्ना चोरी हो गया था। शुक्रवार रात को चोरी करने वाले गिरोह के पांच लोग ट्रक को एक अन्य वाहन लेकर खेतों में पहुंचकर गन्ना चोरी कर रहे थे।

ग्रामीणों ने पकड़कर धुनाई भी की

ग्रामीणों ने एकत्रित होकर चोरों को दबोच लिया और उनकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर दिनेश उपाध्याय का कहना है कि मामले में तहरीर मिली है आरोपी से पूछताछ की जा रही है जल्द जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

सस्ते दामों पर कोल्हुओं पर हो रही थी बिक्री

किसानों का आरोप है कि आरोपित चोर क्षेत्र में गन्ना चोरी करके क्षेत्र में बने कोल्हू पर बेच रहे थे। किसानों का कहना है कि क्षेत्र में हाईवे किनारे काफी संख्या में कोल्हू हैं। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt