Move to Jagran APP

Car Stunt In Meerut: 'सोशल मीडिया पर वायरल छोरा हाथ न आने का', स्कार्पियो की छत पर स्टंटबाजी कर बनाई रील

Meerut News मेरठ में गाड़ियों पर स्टंटबाजी के वीडियो पिछले कई दिनों से सामने आ रहे हैं। कभी एक्सप्रेस-वे पर तो कभी हाईवे पर रील के लिए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाले जाते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो स्कार्पियो पर कुछ युवकों ने बनाया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 28 Jan 2023 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 03:21 PM (IST)
Car Stunt In Meerut: 'सोशल मीडिया पर वायरल छोरा हाथ न आने का', स्कार्पियो की छत पर स्टंटबाजी कर बनाई रील
Meerut News: मेरठ में स्कॉर्पियो की छत पर खुलेआम स्टंट, वीडियो हुआ वायरल।

मेरठ, जागरण टीम। मेरठ में गाड़ियों के स्टंट के वीडियो आए दिन सामने आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर स्कॉर्पियो की छत पर खुलेआम स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। यह वीडियो मेरठ का बताया जा रहा है। एसपी ट्रैफिक ने वीडियो की जांच के निर्देश दिए हैं। गाड़ी का नंबर पता करने के बाद मोटर व्हीकल एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

loksabha election banner

स्कार्पियो की छत पर चढ़कर बनाई रील

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक स्कॉर्पियो की छत पर चढ़कर स्टंट कर रहे हैं। उसके अलावा कार की दोनों खिड़कियां भी खोल कर लटक रहे हैं। यह स्टंट जानलेवा हो सकता है। इसलिए पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपों की पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें...

Firozabad: जयमाला पर दूल्हे की चाल देखकर दुल्हन हुई बेहोश, होश आने पर कह दी ऐसी बात कि लौट गई बरात

एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर पड़ताल कराई जा रही हैं। अभी तक चर्चा है कि वीडियो चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का है। इसलिए कॉलेज में जांच कॉलेज में जांच के लिए पुलिस की टीम पहुंच गई है। बता दें कि इससे पहले भी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में पिस्टल के साथ छात्र का वीडियो प्रसारित हुआ था।उस मामले में भी मेडिकल थाना पुलिस को तहरीर दी गई थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.