Move to Jagran APP

छात्र बनकर बस में होते हैं सवार, पलक झपकते ही यात्रियों की जेब साफ

कालेज छात्र बनकर बस में जेब काटने वाले एक आरोपित को भीड़ ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 05:59 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 05:59 AM (IST)
छात्र बनकर बस में होते हैं सवार, पलक झपकते ही यात्रियों की जेब साफ
छात्र बनकर बस में होते हैं सवार, पलक झपकते ही यात्रियों की जेब साफ

मेरठ, जेएनएन। कालेज छात्र बनकर बस में जेब काटने वाले एक आरोपित को भीड़ ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। पिटाई से बचने के लिए आरोपित ने साकेत चौराहे पर पुलिस को देखकर शोर मचा दिया। उसने कहा कि साहब मैं जेबकतरा हूं, लुटेरा नहीं। मुझे बचा लो। इसके बाद सिविल लाइन पुलिस आरोपित को थाने लेकर आ गई।

loksabha election banner

ग्राम अब्दुल्लापुर निवासी बजरंग सोमवार को अपने दो मित्रों के साथ लालकुर्ती पैंठ बाजार से खरीदारी करके लौट रहा था। सिटी बस में पीछे खड़े युवक ने उसकी जेब काट ली। जैसे ही उसने टिकट के पैसे देने के लिए जेब में हाथ डाला तो पर्स गायब था। उसने बस को साकेत चौराहे पर रुकवा लिया और पीछे खड़े युवक की तलाशी ली। पर्स उसी के पास से बरामद हो गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर की गली नंबर तीन निवासी गुलशेर पुत्र गुलजार के रूप में हुई है, जबकि उसका दूसरा साथी कालू उर्फ भोपू फरार हो गया। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा गैंग के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है।

किसी को शक न हो, इसलिए छात्र बनकर होते हैं बस में सवार

आरोपित गुलशेर ने बताया कि उनका गैंग शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सक्रिय है। गैंग के सदस्य छात्र बनकर बस में सवार होते हैं। इससे पब्लिक को उन पर शक नहीं होता। साथ ही जेब काटने के लिए अपने साथ ब्लेड और अन्य सामान रखते हैं।

दुष्कर्म पीड़िता को जान से मारने की धमकी, तानी पिस्टल

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की दुष्कर्म पीड़िता का आरोप है कि आरोपित के रिश्तेदारों ने घर में घुसकर उस पर हमला किया। साथ ही पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिवार की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

लिसाड़ीगेट निवासी आरोपित ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर साली से दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने स्वजन को इसकी जानकारी दी। इस मामले में पंचायत हुई, जिसमें मारपीट भी हुई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित के परिवार के लोग मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। देर रात उसके घर आए और मारपीट कर उसकी कनपटी पर पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

तीन दिन बाद भी छात्रा का सुराग नहीं

लिसाड़ीगेट से तीन दिन पहले अगवा हुई छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस जांच में सामने आया है कि छात्रा अपने प्रेमी के साथ गई है। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटा मोबाइल

बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार दोपहर ट्रक चालक से मोबाइल लूट लिया। किठौर के फतेहपुर नारायण निवासी करन ट्रक चालक हैं। हापुड़ बस स्टैंड से करन पैदल ट्रांसपोर्ट नगर जा रहे थे। प्रहलादनगर के पास पीछे से आए बाइक सवार उसके मोबाइल पर झपट्टा मारकर फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.