Move to Jagran APP

मेरठ में आज सीसीएसयू समेत पूरे प्रदेश के विवि के छात्र प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे Meerut News

लखनऊ विश्वविद्यालय का शताब्‍दी समारोह 25 नवंबर (आज) है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी छात्रों को संबोधित करेंगे। जिसे चौधरी चरण सिंह विवि और उससे जुड़े सभी कालेजों के छात्र- छात्राओं को भी सुनने के लिए कहा गया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 03:19 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:06 PM (IST)
मेरठ में आज सीसीएसयू समेत पूरे प्रदेश के विवि के छात्र प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे Meerut News
CCSU समेत पूरे प्रदेश के विवि के छात्र प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे

मेरठ,जेएनएन। लखनऊ विश्वविद्यालय का शताब्‍दी समारोह 25 नवंबर (आज) है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी छात्रों को संबोधित करेंगे। जिसे चौधरी चरण सिंह विवि और उससे जुड़े सभी कालेजों के छात्र- छात्राओं को भी सुनने के लिए कहा गया है। इसके लिए अपर मुख्‍य सचिव मोनिका एस गर्ग की ओर से पत्र विवि के कुलपति को भेजा था। आज बुधवार शाम साढ़े पांच बजे होने वाले इस संबोधन को फेसबुक और यूट्यूब आदि इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से सुनने के लिए कहा है। विवि की ओर से इसे कालेजों को भी भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि वह छात्रों को अधिक से अधिक इस कार्यक्रम को देखने के लिए प्रेरित करेंगे। प्रधानमंत्री समारोह के माध्‍यम से प्रदेश के सभी विवि और कालेजों में पढ़ने वाले छात्रों का मार्गदर्शन करेंगे। फेसबुक, यूट्यूब और अन्‍य इंटरनेट माध्‍यम से इस समारोह को छात्र लाइव सुन सकते हैं।

loksabha election banner

कैनवास पर उकेरेंगे चित्र

विवि और कालेजों को फाइन आर्ट्स समिट का आयोजन करने के लिए कहा गया है। जिस कालेज में फाइन आर्ट्स विषय की पढ़ाई होती है। वहां छात्र के समूह को किसी  प्राक़तिक स्‍थल, ऐतिहासिक स्‍थल पर जाकर चित्रकला की गतिविधियों को करने के लिए कहा गया है। जिसे 29 नवंबर को  विवि के रजिस्‍ट्रार के ईमेल पर भेजना है। शासन की ओर से इस आयोजन को करने के लिए निर्देश भी दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.