Move to Jagran APP

आइआइएमटी की कैंटीन में घुसकर छात्रों पर हमला, कार में तोड़फोड़ कर दो दबोचे Meerut News

गंगानगर में आइआइएमटी विवि की कैंटीन में घुसकर कार सवार युवकों ने शुक्रवार दोपहर पत्रकारिता विभाग के छात्र व उसके साथी पर हमला बोल दिया। बाद में दो आरोपितों को दबोच लिया गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 12:01 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 12:01 PM (IST)
आइआइएमटी की कैंटीन में घुसकर छात्रों पर हमला, कार में तोड़फोड़ कर दो दबोचे Meerut News
आइआइएमटी की कैंटीन में घुसकर छात्रों पर हमला, कार में तोड़फोड़ कर दो दबोचे Meerut News

मेरठ, जेएनएन। गंगानगर में आइआइएमटी विवि की कैंटीन में घुसकर कार सवार युवकों ने शुक्रवार दोपहर पत्रकारिता विभाग के छात्र व उसके साथी पर हमला बोल दिया। साथी छात्रों ने हमलावरों को घेर लिया और कार में तोड़फोड़ कर दी तथा दो हमलावरों को दबोच लिया।

loksabha election banner

सुरक्षाकर्मियों को धकियाते हुए अंदर घुसे

कसेरू बक्सर निवासी आदर्श चौधरी आइआइएमटी विवि में बीजेएमसी सेकेंड ईयर का छात्र है। शुक्रवार दोपहर वह अपने साथी पॉलीटेक्निक के छात्र अनुराग डोयला के साथ कैंटीन में बैठा हुआ था। पुलिस के अनुसार, इसी दौरान कार सवार युवक कॉलेज के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को धकियाते हुए अंदर घुस गए। वह कैंटीन में पहुंचे और वहां आदर्श व उसके साथी पर हमला बोल दिया। इस दौरान फायरिंग करते हुए कैंटीन में तोड़फोड़ भी की गई।

फरार हमलावरों की तलाश

अपने साथी को बाहरी युवकों से पिटता देख छात्र गुस्सा गए। उन्होंने हमलावरों को घेरते हुए उनकी कार में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेजा। मुख्य सुरक्षा अधिकारी एके चौहान की तहरीर पर पुलिस ने अजरुन पुत्र अनंतवीर निवासी रजपुरा व मोहित पुत्र जतन सिंह निवासी एन-ब्लॉक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है।

इनका कहना है

विश्वविद्यालय प्रबंधन ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस सख्त कार्रवाई करे ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो।

- सुनील शर्मा, प्रेस प्रवक्ता, आइआइएमटी विश्वविद्यालय 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.