Move to Jagran APP

मेरठ: पुलिस लाइन पर छात्रा को लूटा फिर एसएसपी-डीएम आफिस के सामने से फरार हुए बदमाश

शहर में कालोनियों चौक-चौराहों पर बाइक सवार बदमाशों का आतंक है जबकि पुलिस का कहीं अता-पता नहीं है। अब सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मार्निंग वाक पर निकली छात्र से पुलिस लाइन गेट के पास बदमाशों ने चेन लूट ली।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 09:18 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 09:18 AM (IST)
मेरठ: पुलिस लाइन पर छात्रा को लूटा फिर एसएसपी-डीएम आफिस के सामने से फरार हुए बदमाश
मेरठ में लूटेरों और चोरों का आतंक बढ़ गया है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। शहर में कालोनियों, चौक-चौराहों पर बाइक सवार बदमाशों का आतंक है, जबकि पुलिस का कहीं अता-पता नहीं है। अब सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मार्निंग वाक पर निकली छात्र से पुलिस लाइन गेट के पास बदमाशों ने चेन लूट ली। शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश एसएसपी और डीएम आफिस के सामने से होते हुए फरार हो गए।

loksabha election banner

नौचंदी के आर्यनगर निवासी छात्र मान्या के अनुसार वह सुरक्षा के मद्देनजर हर रोज मार्निंग वाक के लिए पुलिस लाइन के आसपास वाली रोड पर ही निकलती है। छात्र सुबह करीब साढ़े सात बजे विक्टोरिया पार्क के समीप पुलिस लाइन गेट के पास वाक कर रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। पीछे बैठे बदमाश ने एक हाथ में तमंचा ले रखा था। चलती बाइक से ही बदमाशों ने छात्र के गले में पड़ी चेन पर झपट्टा मार दिया। शोर मचाने पर बदमाशों ने चलती बाइक से छात्र को तमंचा दिखाकर डरा दिया। इसके बाद छात्र शांत हो गई। बदमाशों के कुछ दूरी पर जाने के बाद छात्र ने फिर से शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह एसएसपी और डीएम आफिस के सामने से होकर फरार हो गए। इसके बाद मान्या ने अपने मोबाइल से स्वजन को मामले की जानकारी दी।

सूचना देने के काफी देर बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। मान्या की तरफ से मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। सिविल लाइन इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमेरों की फुटेज देखकर बदमाशों की पहचान की जा रही है, जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा: बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। साथ ही मार्निग वाक के समय भी संबंधित थानों की पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। क्योंकि मार्निग वाक के समय ही बदमाश महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। जल्द ही इस गैंग को पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.