मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाईवे-58 पर कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से मोदीपुरम तक एक दो पोल को छोड़ बाकी जगहों पर की स्ट्रीट लाइटें खराब होने की वजह से रात में अंधेरे पहरा रहता है। पांच किमी अधिक के बीच में हाईवे की कुछ लाइटों को छोड़ बाकी स्ट्रीट लाइटें खराब हैं। कुछ दिन पूर्व स्ट्रीट लाइटों को दुरुस्त किया गया था, मगर उसके कुछ दिनों के बाद फिर से वहीं खराब हो गई हैं। रात के समय हाईवे पर वाहनों की लाइट ही रहती है। स्ट्रीट लाइट खराब होने से रात में हादसों का डर बना रहता है।

रहता है लगातार अंधेरा

नेशनल हाईवे-58 पर कई महीनों से पांच किमी के बीच स्ट्रीट लाइट खराब होने से अंधेरा रहता है। रात में वाहनों को छोड़ पैदल और साइकिल, रिक्शा में चलने वाला व्यक्ति को हर समय हादसे का डर रहता है। सर्द मौसम में कोहरे ने भी दस्तक दे दी है। रात की रोशनी में कोहरे के दौरान काफी नजदीक दिखने में परेशानी होती है, मगर जहां कोहरे के बीच अंधेरा है, वहां कोहरा और अंधेरा भयाभय लगता है। लोगों को रात में आने जाने के दौरान परेशानी होती है।

इन्‍होंने बताया

पल्लवपुरम निवासी राजेश कांत जैन, नीरज, सोनू, ललित शर्मा, अमित, मनवीर, अमन आदि का कहना है कि उन्होंने कई बार टोल प्लाजा पर भी स्ट्रीट लाइटों को सही करने को कहा था, मगर कुछ नहीं हुआ। शायद एनएचएआइ को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। इस प्रकरण में एनएचएआइ के पीडी डीके चतुर्वेदी का कहना है कि जहां स्ट्रीट लाइट खराब हैं, उन्हें सुधरवाया जा रहा है, जहां नहीं हैं, वहां पर नई स्ट्रीट लाइट लगवाने के निर्देश दिए गए हैं।

Edited By: Prem Dutt Bhatt