Move to Jagran APP

हॉटस्पॉट सील कर रही पुलिस पर पथराव

पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं लेकिन अराजक तत्व इनसे उलझने से बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जली कोठी क्षेत्र को सील करने गई पुलिस- प्रशासन की टीम पर दरी मस्जिद के पास भीड़ ने पथराव कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Apr 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 Apr 2020 07:00 AM (IST)
हॉटस्पॉट सील कर रही पुलिस पर पथराव
हॉटस्पॉट सील कर रही पुलिस पर पथराव

मेरठ, जेएनएन। पुलिस-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, लेकिन अराजक तत्व इनसे उलझने से बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जली कोठी क्षेत्र को सील करने गई पुलिस- प्रशासन की टीम पर दरी मस्जिद के पास भीड़ ने पथराव कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट और एक दारोगा घायल हो गए। टीम ने भागकर जान बचाई। इसके बाद आरएएफ बुलाकर इलाके को सील किया गया। पुलिस ने मुतव्वली समेत आठ आरोपित गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जली कोठी क्षेत्र को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया। पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर भी इसी क्षेत्र में रहते हैं। शनिवार दोपहर सिटी मजिस्ट्रेट सतेंद्र सिंह और थाना प्रभारी रविंद्र कुमार पुलिसबल के साथ हॉट स्पॉट को सील करने गए थे। दरी मस्जिद के पास पहले से ही भीड़ जमा थी। पुलिस ने सील के लिए निशानदेही शुरू की तो भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इसमें सिटी मजिस्ट्रेट सतेंद्र सिंह और दारोगा मुकेश घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसपी सिटी पुलिस और आरएएफ को लेकर मौके पर पहुंचे। पथराव करने वाले आरोपितों के खिलाफ देहलीगेट में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपितों पर रासुका लगेगी: एसएसपी

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने, धारा 144 का उल्लंघन करने तथा 3 महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। सभी पर रासुका लगेगी। वीडियो के आधार पर अन्य आरोपितों को चिह्नित किया जा रहा है। घरों से बाहर निकलने वालों पर मुकदमा दर्ज होगा। ड्रोन से उक्त एरिया की लगातार निगरानी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.