Move to Jagran APP

कुत्ते को टक्कर लगने पर पथराव-फायरिग, दो को गोली लगी

पालतू कुत्ते को रिक्शा की टक्कर लगने के बाद मारपीट पथराव और फायरिग हुई। रिक्शा चालक और एक राहगीर गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 03:23 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 03:23 AM (IST)
कुत्ते को टक्कर लगने पर पथराव-फायरिग, दो को गोली लगी
कुत्ते को टक्कर लगने पर पथराव-फायरिग, दो को गोली लगी

मेरठ, जेएनएन। पालतू कुत्ते को रिक्शा की टक्कर लगने के बाद मारपीट, पथराव और फायरिग हुई। रिक्शा चालक और एक राहगीर गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के अहमद नगर निवासी शमशाद रिक्शा चालक है। मंगलवार सुबह वह रिक्शा लेकर जा रहा था। मोहल्ले में ही एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते को रिक्शे की टक्कर लग गई। पड़ोसी हाशिम ने टोका तो दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। पथराव और फायरिग हुई, जिससे भगदड़ मच गई। इस दौरान गली से गुजर रहे सरफुद्दीन की जांघ और रिक्शा चालक शमशाद के पैर में गोली लग गई। शमशाद के भांजे के सिर में गंभीर चोट लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हाशिम को गिरफ्तार किया। पीड़ित पक्ष ने हाशिम, शान, शानू, अरशद और आसिफ के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने हाशिम, शान और शानू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपित गिरफ्तार है, जबकि अन्य को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। शराब पीकर हुड़दंग मचाने से मना करने पर फायरिंग

मेरठ: ब्रह्मपुरी के नूरनगर में घर के सामने शराब पीकर हुड़दंग मचाने से रोकने पर युवकों ने फायरिंग कर दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग गए। पीड़ित महिला ने तहरीर दे दी है। हमलावरों की धरपकड़ को पुलिस दबिश डाल रही है। फ्रेंड्स कालोनी निवासी यासमीन पत्नी इमरान का आरोप है कि उनके घर के बाहर सोनू, रमजानी और उमर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे। उन्होंने युवकों को वहां से जाने को कह दिया। कुछ देर बाद तीनों आरोपित फिर से घर के बाहर पहुंचे और फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी। यूपी-112 और ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी विवेक यादव ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.