Move to Jagran APP

समर गार्डन में बदमाश पकड़ने गई पुलिस पर पथराव

समर गार्डन में बदमाश पकड़ने गई पुलिस पर परिजनों और पड़ोसियों का पथराव लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में बुधवार को एक बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ भारी पड़ गई। दरअसल, बदमाश के परिजनों और पड़ोसियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हालांकि उक्त बदमाश को पुलिस ने थाने पहुंचा दिया। लेकिन पथराव के दौरान जान बचाने के लिए पुलिस को भागना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 07:00 AM (IST)
समर गार्डन में बदमाश पकड़ने गई पुलिस पर पथराव
समर गार्डन में बदमाश पकड़ने गई पुलिस पर पथराव

मेरठ : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में बुधवार को एक बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ भारी पड़ गई। दरअसल, बदमाश के परिजनों और पड़ोसियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हालांकि उक्त बदमाश को पुलिस ने थाने पहुंचा दिया। लेकिन पथराव के दौरान जान बचाने के लिए पुलिस को भागना पड़ा।

loksabha election banner

समर गार्डन 50 फुटा रोड निवासी इमरान पुत्र मेहरबान पर एक दर्जन से ज्यादा लूट, चोरी और फाय¨रग के मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व ही इमरान जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। दरअसल, गत सोमवार रात हापुड़ रोड के इकबाल नगर स्थित भारत स्वीट्स के मालिक भारत सिंह के घर में हुई 25 लाख की चोरी में इमरान का हाथ होना बताया जा रहा है।

बुधवार सुबह से ही समर गार्डन चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार, सिपाही बबलू, अनुज और अन्य पुलिसकर्मी इमरान को दबोचने की फिराक में थे। शाम के वक्त पुलिस ने इमरान को उसके घर से दबोच लिया और थाने पहुंचा दिया। हालांकि कार्रवाई के दौरान बदमाश इमरान के परिजनों ने दारोगा से गाली-गलौज की। घर से नकदी-गहने लूटने और महिलाओं से अभद्रता कर कपड़े फाड़ने का आरोप लगा हंगामा भी किया। सूचना पर थाने से पहुंची पुलिस फोर्स पर भी बदमाश इमरान के परिजनों ने हमला किया। बहरहाल, खुद को घिरा देख पुलिस भागी तो भीड़ ने पथराव कर दिया।

इमरान के भाई फरमान पर दर्ज हैं चार दर्जन से ज्यादा मुकदमे

पुलिस ने बताया कि बदमाश इमरान का भाई फरमान पर भी चार दर्जन से ज्यादा मुकदमे मेरठ जनपद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में 11 माह पूर्व पड़ी डकैती में भी पुलिस को फरमान की तलाश थी। पूर्व में हुई मुठभेड़ में फरमान को गिरफ्तार किया गया था, जो कि जेल में है।

इन्होंने कहा--

अपराधी की माता ने कार्रवाई का विरोध किया था। पुलिस पर हमला और पथराव की बात गलत है। अपराधी गिरफ्त में है। जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद कई वारदातों में इमरान की सक्रिय भूमिका रही है।

रघुराज सिंह, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.