Move to Jagran APP

Corona Update: मेरठ में अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, कचहरी परिसर को सील करने का अंदेशा Meerut News

रविवार को आए कोरोना के 71 पाजिटिव मामलों में एक अधिवक्ता व जज कंपाउंड की एक महिला भी शामिल हैं। कचहरी के अधिवक्ताओं में भी हड़कंप मचा हुआ है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 07:45 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 07:45 AM (IST)
Corona Update: मेरठ में अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, कचहरी परिसर को सील करने का अंदेशा Meerut News
Corona Update: मेरठ में अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, कचहरी परिसर को सील करने का अंदेशा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। रविवार को आए कोरोना के 71 पाजिटिव मामलों में एक अधिवक्ता व जज कंपाउंड की एक महिला भी शामिल हैं। 58 साल के अधिवक्ता गढ़ रोड स्थित कल्याण नगर के निवासी हैं। अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव आने से कचहरी के अधिवक्ताओं में भी हड़कंप मचा हुआ है। उन्हें इस बात की चिंता सता रही है कि अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण कहीं सोमवार को कचहरी परिसर को सील न कर दिया जाए। इसके साथ ही रविवार को जज कंपाउंड मंगल पांडे नगर में भी कोरोना की दस्तक हो गई है। रविवार को एक 42 साल की महिला वहां भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहां पर न्यायिक अधिकारी रहते हैं।

loksabha election banner

कोरोना से पांच मौत, 181 पॉजिटिव

रविवार को भी मेरठ व आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी रहा। मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि कोरोना पीडि़त दो लोगों की मौत हो गई। यहां मृतक संख्या 79 हो गई है। 71 नए केस मिलने से संक्रमितों की संख्या 1511 हो गई है। 943 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। अब 485 एक्टिव केस बचे हैं। मुजफ्फरनगर में भी कोरोना से एक मौत हुई। यहां मृतक संख्या 13 हो गई है। 38 नए केस मिलने से संख्या 435 तक पहुंच गई है। सहारनपुर में भी एक मौत हुई। यहां मृतक संख्या तीन हो गई हैं। 12 नए केस मिलने से संख्या 531 हो गई। शामली में भी एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। यहां मृतक संख्या सात हो गई है। सात नए केस मिलने से संख्या 186 हो गई है। बुलंदशहर में 27 नए केस मिलने से संख्या 905 हो गई है। बिजनौर में 17 नए केस मिलने से संख्या 418 तक पहुंच गई है। बागपत में नौ पॉजिटिव मिलने से संख्या 441 हो गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.