मेरठ, जेएनएन। लावड़ पुलिस के मुताबिक फैसल पुत्र रहीस व पड़ोस के प्रवेज पुत्र इकबाल में कबूतर बाजी को गाली-गलौज के बाद मारपीट हुई, इसी बीच दोनों में लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर चौकी आ गई। चौकी पहुंचे दोनों पक्ष के लोगों ने आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। लावड़ चौकी प्रभारी प्रवीण चौधरी का कहना है कि तहरीर आई है मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट व लूट का आरोप

सरधना : कस्बे के मोहल्ला भाटवाड़ा में एक महिला ने मां-बेटी पर मारपीट के बाद लूट का आरोप लगाया है। उक्त मोहल्ला निवासी शीला देवी पति सुभाष सैनी के स्वजन ने सीएचसी में आरोप लगाते हुए बताया कि उनके घर के पास से एक मोहल्ला निवासी मां-बेटी बिटोड़े से लंबे समय से उपले ले जा रही थी। गुरुवार को रंगेहाथ पकड़ने के बाद विरोध किया तो आरोपित ने मारपीट के बाद कान के कूंडल लूट कर ले गए। खबर लिखे जाने तक पीड़िता का उपचार चल रहा था।

सरधना में आज होगा दिव्यांगजन को सहायक उपकरण का वितरण : जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र सरधना में (विकास खंड सरधना, दौराला व मवाना) में चयनित किए गए दिव्यांगजन को सहायक उपकरणों का निश्शुल्क वितरण किया जाएगा। दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा ट्राइसाइकिल, व्हील चेयर व बैसाखी व कान की मशीन आदि सहायक उपकरणों का वितरण विधायक संगीत सोम द्वारा सुबह 10 बजे कार्यालय विकास खंड परिसर में किया जाएगा।

Edited By: Jagran