मेरठ । बागपत रोड स्थित सिंघल फर्नीचर शोरूम में शुक्रवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। लाखों के इलेक्ट्रॉनिक सामान पर हाथ साफ करने के बाद हजारों की नकदी भी चोरी कर ले गए।

बागपत रोड निवासी आदेश कुमार गुप्ता ने बताया कि कैलाश अस्पताल के सामने उनका शोरूम पर है। शुक्रवार रात लगभग सवा आठ बजे वह शोरूम बंद कर घर चले गए थे। शनिवार सुबह उनके बड़े भाई प्रदीप मित्तल ने शोरूम खोला तो होश उड़ गए। अंदर सामान बिखरा पड़ा था और गल्ला खुला था। वहां से 35 एलईडी, 45 प्रेस, 10 मिक्सी समेत स्पीकर व अन्य सामान चोरी था, जिसकी कीमत लगभग आठ से 10 लाख रुपये बताई गई है। उन्होंने 100 नंबर पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी फिंगर प्रिंट लिए। शोरूम के अंदर एक गत्ते से आग भी जलाई गई है। आशंका है कि चोरों ने रोशनी के लिए उसका इस्तेमाल किया होगा। दुकान के बाहर लगे होर्डिग को तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए। आदेश कुमार का कहना है कि शोरूम से कुछ दूरी पर थाना है। इसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम दे डाला। मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। थाना प्रभारी डालचंद का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है।

वाहन का किया इस्तेमाल

आशंका है कि चोरों ने वाहन का इस्तेमाल किया है। इतना सामान पैदल ले जाना संभव नहीं है। शोरूम में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने के कारण पुलिस भी उलझ गई है। अब आसपास के दुकानों से फुटेज जुटाने की कोशिश की जा रही है।

Posted By: Jagran