Move to Jagran APP

NIA Officer Tanzil Murder Case : एनआइए अफसर की पुत्री के कोर्ट में बयान दर्ज, अफसर की पत्नी सहित बिजनौर में हुई थी हत्या

एडीजीसी आनंद जंघाला के मुताबिक 28 अप्रैल 2016 को एनआइए अधिकारी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद बिजनौर के स्योहारा से दिल्ली लौट रहे थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 09:01 PM (IST)
NIA Officer Tanzil Murder Case : एनआइए अफसर की पुत्री के कोर्ट में बयान दर्ज, अफसर की पत्नी सहित बिजनौर में हुई थी हत्या
एनआइए अफसर की पुत्री के कोर्ट में बयान दर्ज

बिजनौर, जागरण संवाददाता। एनआइए अधिकारी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना हत्याकांड में गैंगस्टर कोर्ट में दिवंगत दंपती की पुत्री के बयान दर्ज किए गए। इस हत्याकांड में मुनीर सहित पांच आरोपितों पर मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है।

loksabha election banner

28 अप्रैल 2016 को हुई थी हत्या

एडीजीसी आनंद जंघाला के मुताबिक 28 अप्रैल 2016 को एनआइए अधिकारी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद स्योहारा से दिल्ली लौट रहे थे। इस मामले में मुनीर, रिजवान, तंजीम, जैकी और रैयान के खिलाफ मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। मंगलवार को इस मामले में दिवंगत दंपती की पुत्री के बयान दर्ज किए गए। घटना के समय वह कार में मौजूद थी।

पांचों आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी दर्ज हुआ था मुकदमा

एडीजीसी आनंद जंघाला के अनुसार सुनवाई की लिए अगली तारीख 26 नवंबर नियत है। पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया था। यह मुकदमा भी उक्त कोर्ट में ही विचाराधीन है। जजी परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच मुनीर को जिला कारागार से कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान जजी परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.