Move to Jagran APP

एसएस और योनेक्स का आठ लाख रुपये का नकली माल पकड़ा

ब्रांडेड कंपनी का नकली माल बनाने का काम बंद होने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:00 AM (IST)
एसएस और योनेक्स का आठ लाख रुपये का नकली माल पकड़ा
एसएस और योनेक्स का आठ लाख रुपये का नकली माल पकड़ा

जेएनएन, मेरठ। ब्रांडेड कंपनी का नकली माल बनाने का काम बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को गुरुग्राम से आई टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर दो स्थानों पर छापा मारा और पुलिस ने तीन लोगों को दबोच लिया। आठ लाख रुपये का माल बरामद हुआ। आरोपित आसपास के जिलों ही नहीं कई राज्यों में भी सामान सप्लाई कर रहे थे।

loksabha election banner

ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्रा. लिमिटेड के निदेशक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम उन्होंने मोहकमपुर में राहुल के यहां पुलिस के साथ छापा मारा। करीब चार लाख रुपये के ग्लब्स बरामद हुए। घर में तो फैक्ट्री के साथ ही मोहल्ले में भी काम करता था। सालों से वह इस काम को कर रहा था शहर के साथ ही आसपास के जिलों में भी उसकी सप्लाई थी।

योनेक्स के माल के साथ पकड़े

धीरेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ समय से योनेक्स का माल काफी कम कीमत पर ऑनलाइन बेचा जा रहा है। उन्होंने टीपीनगर पुलिस के साथ मिलकर न्यू शंभू नगर से दो युवकों को पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम मो. मजहर और मो. जावेद बताए। दोनों लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहमतपुरा में रहते हैं। उनकी निशा देही पर बरामद टी-शर्ट और शॉ‌र्ट्स की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

आइजी से मिले अपहृत बिल्डर के स्वजन

जेएनएन, मेरठ। गाजियाबाद जिले से मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी विक्रम त्यागी का गत 26 जून को अपहरण कर लिया था। गाजियाबाद पुलिस अभी तक विक्रम त्यागी का सुराग नहीं लगा सकी। गुरुवार को कल्याण समिति के नेतृत्व में विक्रम के स्वजन आइजी प्रवीण कुमार से मिले। शास्त्रीनगर सेक्टर-7 निवासी विक्रम त्यागी बिल्डर हैं और एनसीआर के कई जिलों में उनका काम है। स्वजनों के अनुसार बीती 26 जून को काम के सिलसिले में गाजियाबाद गए थे। राजनगर एक्सटेंशन के समीप उनक अपहरण किया गया। विक्रम की गाड़ी मुजफ्फरनगर के तितावी गांव से बरामद हुई थी। स्वजनों का आरोप है कि गाजियाबाद पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। इस दौरान अशोक त्यागी, जेके अरोरा, सुभाष गांधी, केपी मिश्र, विक्टर त्यागी, दिग्विजय त्यागी, दीपक भल्ला, एचके शर्मा, आरके रोजल, विजयवीर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.