Move to Jagran APP

तिरंगा थीम पर सजे होटल, व्यंजन भी होगा खास

गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में शहर के होटलों को जहां तिरंगा थीम पर सजाया जा रहा हैं वहीं मैन्यू में भी केसरिया हरी और सफेद रंगों वाली डिश को शामिल किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 12:00 AM (IST)
तिरंगा थीम पर सजे होटल, व्यंजन भी होगा खास
तिरंगा थीम पर सजे होटल, व्यंजन भी होगा खास

मेरठ, जेएनएन। गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में शहर के होटलों को जहां तिरंगा थीम पर सजाया जा रहा हैं, वहीं मैन्यू में भी केसरिया, हरी और सफेद रंगों वाली डिश को शामिल किया गया है। इतना ही नहीं, गणतंत्र दिवस होटलों में मेहमानों का स्वागत वेलकम करके नहीं, बल्कि जय हिद से किया जाएगा। उधर, इस खास अवसर पर कुछ होटल डिस्काउंट भी दे रहे हैं, ताकि लोग बजट में स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकें।

loksabha election banner

तिरंगा थीम पर हुई सजावट

परतापुर बाईपास स्थित ब्रावुरा रिसोर्ट के निदेशक शेखर भल्ला ने बताया कि इस बार गणतंत्र दिवस पर होटल की सजावट तिरंगा थीम पर की गई है। मुख्य द्वार को भी केसरिया, सफेद और हरे रंग सजाया गया है। लोगों को इस अवसर पर 20 फीसदी का डिस्काउंट आफर भी मिलेगा।

तिरंगे बैलून से सजा होटल

दिल्ली रोड स्थित होटल कंट्री-इन के सेल्स आफ डायरेक्टर राहुल चंद्रा ने बतया कि होटल को केसरिया, सफेद और हरे रंग के बैलून से सजाया गया है। इसके अलावा मैन्यू में भी कुछ खास व्यंजनों को शामिल किया गया है। जिससे स्वाद के शौकीनों को कुछ अलग खाने का अवसर मिल सकें।

होटल पर फहराया जाएगा तिरंगा

गढ रोड स्थित होटल हारमनी इन के निदेशक नवीन अरोड़ा का कहना है कि गणतंत्र दिवस की सुबह होटल पर तिरंगा फहराया जाएगा। जहां तक होटल में सजावट की बात है तो तिरंगा थीम पर सजावट की जाएगी। साथ ही स्वाद के शौकीनों के लिए 20 फीसदी का डिस्काउंट आफर भी दिया जाएगा।

सभी कहेंगे जय हिद

ब्राउंड्री रोड स्थित होटल क्रिस्टल पैलेस के निदेशक अंजनेय गर्ग ने बताया कि गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो चुकी है। होटल को केसरिया, सफेद और हरे रंग के बैलून से सजाया जा रहा है। इसके साथ ही गणतंत्र दिवस पर होटल का स्टाफ वेलकम की जगह जय हिद से अभिवादन करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.