मोदीपुरम (मेरठ)। सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल ¨सह यादव ने अपने करीबी रहे दिवंगत सपा नेता पिंटू राणा की पत्नी शशि राणा को पार्टी में अहम जिम्मेदारी देने की बात कही है।

शिवपाल शुक्रवार रात नौ बजे हनुमान एनक्लेव स्थित पिंटू राणा के आवास पहुंचे। उन्होंने पिंटू राणा की पत्नी शशि राणा, पुत्र अनंत और अर्चित का हालचाल जाना। इस दौरान शिवपाल यादव ने परिवार को भरोसा दिलाया कि पार्टी की ओर से उनके लिए जितना हो सकेगा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही शशि राणा को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। उन्हें लखनऊ आने का निमंत्रण भी दिया। इस मौके पर अभिषेक गुर्जर, अमित जानी, ओमप्रकाश महाना, जानू चौधरी, साईम रिजवी, कमलेश पंवार आदि मौजूद रहे।

मीडिया-कार्यकर्ताओं से बनाई दूरी

शिवपाल ¨सह यादव को पांच बजे पिंटू राणा के घर पहुंचना था, मगर वह चार घंटे देरी से पहुंचे। यहां ¨पटू राणा के परिवार से मुलाकात की और चंद मिनटों में ही यहां से चलने लगे। इस पर मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया। वह सिर्फ इतना कहकर कि 2019 में सरकार बनाएंगे गाड़ी में बैठ गए इससे घंटों से इंतजार कर रहे कार्यकर्ता भी मायूस हो गए।

रास्ता भटका काफिला

पिंटू राणा के घर पहुंचने से पहले शिवपाल ¨सह यादव का काफिला रास्ता भटक गया। उनके काफिले में सबसे आगे चल रही एस्कोर्ट दिल्ली-देहरादून हाईवे पर करीब 5 किमी आगे टोल प्लाजा के निकट तक पहुंच गई। बाद में वहां से काफिला वापस मुड़ा और ¨पटू राणा के घर पहुंचा।

कवियों पर जीएसटी लगाने को शिवपाल ने बताया गलत

मेरठ : शिवपाल यादव देर शाम जाने-माने कवियुगल सौरभ जैन 'सुमन' व अनामिका जैन 'अंबर' से मिलने पहुंचे। काफी देर तक उनसे बात की। शिवपाल यादव ने कहा कि एक समय में उन्होंने कवियों को सम्मान दिलाया था। बड़े पदों पर बैठाया था और अब मोदी सरकार ने उन पर जीएसटी लगा दिया है। यह गलत हो रहा है। योगी सरकार ने यश भारती पुरस्कार भी बंद कर दिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप